आय से अधिक संपत्ति का मामला, AIDMK नेता थंगामणि के ठिकानों पर विजिलेंस का छापा
आय से अधिक संपत्ति का मामला, AIDMK नेता थंगामणि के ठिकानों पर विजिलेंस का छापा
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में AIADMK के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री पी थंगामणि के ठिकानों पर बुधवार को विजलेंस टीम ने रेड मारी. 18 सदस्यीय टीम ने सुबह लगभग छह बजकर 45 मिनट पर उनके आवास पर भी छापा मारा. जानकारी के अनुसार, पी थंगामणि पर विजलेंस की यह कार्रवाई आय से अधिक सम्पत्ति रखने को लेकर की गई है.

सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोध निदेशालय की तरफ से पूर्व में पी थंगामणि, टी शांति और बेटे टी धरणीधरण के विरुद्ध आय से अधिक सम्पत्ति रखने के मामले में केस दर्ज किया गया था. तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में पूर्व मंत्री से जुड़े लगभग 69 परिसरों पर छापेमारी की जा रही है. डीवीएसी (DVAC) ने अपनी FIR में कहा कि पी थंगामणि ने मई 2016 और मार्च 2020 के बीच अपनी आय के ज्ञात स्रोतों से 4.5 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति अर्जित की है.

थंगामणि और उनके परिवार पर धारा 13 (2), 13 (1) (बी) और 13 (1) (ई) भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है.उनके बेटे धरणीधरन और पत्नी शांति पर भी IPC की धारा 109 के तहत केस दर्ज किया गया है. दरअसल, थंगमणि मई 2016 और मई 2021 के बीच पिछले AIADMK शासन के दौरान बिजली, उत्पाद शुल्क और निषेध मंत्री रह चुके हैं. नमक्कल में 20, चेन्नई में 14, वहीं वेल्लोर, सलेम, करूर, कोयंबटूर और तिरुपुर में कुछ अन्य स्थानों पर छापेमारी की गई है. 

राष्ट्रीय जल जीवन मिशन की सदस्य टीम का झारखंड का दौरा

भारत की उच्च शिक्षा प्रणाली के अंतर्राष्ट्रीयकरण की तत्काल आवश्यकता: अमिताभ कांत

राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण दिवस पर CM शिवराज ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -