उग्रवादी समूह की सक्रियता के बारे में खुफिया जानकारी पर राज्य में बढ़ी सतर्कता

मेघालय: राज्य में उग्रवादी समूह के सक्रिय होने की खुफिया जानकारी के आधार पर राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन ने हर जिले में चौकसी बढ़ा दी है. विपक्ष के नेता मुकुल संगमा ने दावा किया कि नेशनल डेमोक्रेटिक फ्रंट ऑफ बोरोलैंड (एनडीएफबी) के कार्यकर्ता गारो हिल्स और वेस्ट खासी हिल्स इलाके में जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा, "हम इसके बारे में बहुत जागरूक हैं। अभी किसी विशेष समूह का उल्लेख करना उचित नहीं होगा, लेकिन उचित जानकारी के बिना कुछ आंदोलन हो रहा है।" इससे पहले, मेघालय विधानसभा के शरद सत्र के दौरान प्रश्नकाल में भाग लेते हुए विपक्ष के नेता डॉ मुकुल संगमा ने कहा कि सरकार को यह सुनिश्चित करने के उपाय करने चाहिए कि आत्मसमर्पण करने वाले आतंकवादी अपने पहले के रास्ते पर वापस न जाएं।

हाइन्यूट्रेप नेशनल लिबरेशन काउंसिल (HNLC) के पूर्व महासचिव चेरिश एस थांगखुयू की हत्या और उसके बाद जुलाई में लाईतुमखारा बाजार और पूर्वी जयंतिया हिल्स जिले में 10 अगस्त को हुए IED विस्फोटों में शामिल होने के मुद्दे पर, विपक्ष के नेता ने कहा कि सरकार डील कर रही है एक आतंकवादी के साथ जिसने आत्मसमर्पण किया और मुख्यधारा में शामिल हो गया।

आज से PM मोदी को मिले उपहारों की ई-नीलामी करेगा संस्कृति मंत्रालय, आप भी ले सकते हैं हिस्सा

वृद्धावस्था पेंशन चेक करने गए बुजुर्ग के खाते में निकले 52 करोड़ रुपए

पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी का नया लक्ष्य, अधिक से अधिक मात्रा में करना है वैक्सीनेशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -