बिल्डर बाबा दत्तू के घर विजिलेंस विभाग का छापा, कई महीने का बिल बकाया
बिल्डर बाबा दत्तू के घर विजिलेंस विभाग का छापा, कई महीने का बिल बकाया
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में महा मंडलेश्वर बनने और कुछ दिनों में पद से हटाये जाने वाले सचिन दत्ता के घर विजिलेंस विभाग ने छापा मारा है. विभाग ने दत्ता के C 112 सेक्टर 41 स्थित निवास पर छापा मारा है. लेकिन घर में ताला लगा होने की वजह से छानबीन ठीक तरह से नहीं हो पाई. लेकिन बाहर से की गई जांच में भी बिजली चोरी की बात सामने आई इस कारण विभाग ने बिजली कनेक्शन काट दिया. विभाग को कुछ दिनों पहले सचिन दत्ता के खिलाफ शिकायत मिली थी की उनके द्वारा बिजली चोरी की जा रही है जिसके बाद ये कार्रवाई की गई.

बिजली विभाग के पूर्व A E के नाम है मीटर

सचिन दत्ता के C 112 सेक्टर 41 निवास पर मीटर आर के दत्ता के नाम से लगा है. जो बिजली विभाग में AE रह चुके हैं. इन्हें एक जगह पर पांच किलो वाट तक की बिजली में छूट मिलती है पर इन्हें अपने घर में केवल एक ही AC लगाने की अनुमति होती है लेकिन सचिन दत्ता के निवास पर विभाग द्वारा 5 AC लगे देखे. दत्ता को एक AC पर 600 रुपये प्रति माह के हिसाब से इन्हें अप्रैल से सितम्बर तक का बिल जमा करना था, जो नहीं किया गया है.

मामले की रिपोर्ट तैयार कर ली गई है और कल इसे अधीक्षण अभियंता और डिपो ऑफिस भेजा जाएगा. इसके बाद ही मामले में कोई भी निर्णय लिया जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -