जल्द ऑफ एयर होगा आपका यह फेवरेट शो
जल्द ऑफ एयर होगा आपका यह फेवरेट शो
Share:

पौराणिक शो विघ्नहर्ता गणेश इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन अब इस शो के दर्शकों के लिए बुरी खबर है। जी दरअसल शो जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। इसकी पुष्टि टीवी एक्ट्रेस रिनी आर्या ने की है जो इन दिनों पौराणिक शो विघ्नहर्ता गणेश में देवी लक्ष्मी की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं। एक ऑनलाइन पोर्टल से बात करते हुए रिनी ने बताया कि जल्द यह मशहूर शो बंद होने जा रहा है। उन्होंने कहा अगले महीने तक इस शो का सफर खत्म हो जाएगा।

हाल ही में रिनी ने कहा कि, 'हां, जल्द ही शो ऑफ एयर हो रहा है। हालांकि यह कौनसी तारीख को ऑफ एयर होगा या कब लास्ट शूट होगा, इस बारे में अब तक कोई भी जानकारी हमें नहीं दी गई है। फिर भी मुझे लगता है कि यह नवंबर के पहले सप्ताह तक ऑफ एयर हो सकता है और हम तब तक शूटिंग जारी रखेंगे।' इसी के साथ रिनी ने यह भी कहा कि उन्हें काफी दुख है कि उनका यह शो जल्द ही खत्म हो रहा है। मिली जानकारी के तहत विघ्नहर्ता गणेश का टाइम स्लॉट कुछ समय पहले बदल दिया गया था।

ऐसे में टाइम स्लॉट बदलने से टीआरपी चार्ट पर इसका प्रदर्शन बिगड़ गया। हालाँकि इसके पहले यह शो टीआरपी चार्ट पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा था, लेकिन ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के लिए इस शो का समय बदल दिया गया। वहीं जब से इस शो का समय बदला गया है, तब से शो की रेटिंग भी कम हो गई है। कुछ सूत्रों की मानें तो यह सब कुछ ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने शो को ऑफ एयर करने का फैसला लिया है। विघ्नहर्ता गणेश शो के बारे में बात करें तो यह साल 2017 में लॉन्च हुआ था। करीब 4 साल से ज्यादा वक्त तक चले इस पौराणिक शो को अब बंद किया जा रहा है।

बिग बॉस ने लगाई घरवालों को लताड़, एक साथ दो कंटेस्टेंट को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता

बढ़ रही महंगाई के बीच एक और झटका! 1 दिसंबर से महंगा होगा टीवी देखना

सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रहे 'टीवी के राम', कई फिल्मों में आ चुके है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -