विघ्नहर्ता गणेश अचानक छोड़ने पर बोले एक्टर कुलदीप, वीडियो साझा कर मांगी माफी
विघ्नहर्ता गणेश अचानक छोड़ने पर बोले एक्टर कुलदीप, वीडियो साझा कर मांगी माफी
Share:

टीवी अभिनेता कुलदीप सिंह जो शो विघ्नहर्ता गणेश में विष्णु का किरदार निभा रहे थे. उन्होंने अचानक सीरियल को छोड़ दिया है. यूं अचानक सीरियल को बीच में छोड़ कर चले जाना इससे फैंस बेहद उदास थे. अब अभिनेता ने इसके लिए फैंस से माफी मांग ली है. इसे के साथ नए विष्णु को स्वीकार करने के लिए बोलै है.

वीडियो साझा कर कुलदीप ने बोला- सबसे पहले तो मेरे सारे व्यूअर्स को सॉरी, क्योंकि मैंने अचानक ही सीरियल छोड़ दिया. लाइफ आगे बढ़ने का नाम है. मुझे पता है कि फैंस मुझे याद कर रहे हैं. मेरे लिए भी सीरियल छोड़ना बेहद मुश्किल था, आपने मुझे तीन वर्ष जितना प्यार दिया, मैं विश करूंगा कि आप नए विष्णु को भी उतना ही प्यार करें. किसी को भी इतना शीघ्र जज न करें. ज्ञात हो कि एक्टर कुलदीप कई सारे टेलीविज़न सीरियल का भाग रहे हैं. इनमें विक्रम और बेताल, कैसी ये यारियां जैसे कर सीरियल शामिल हैं. वहीं एक्टर कुलदीप के बिग बॉस 14 में आने की चर्चा थीं. लेकिन, कुलदीप ने इस रियलिटी सीरियल का बजाग बनने से इंकार कर दिया है.

मीडिया की एक रिपोर्ट में कुलदीप के सलमान खान के शो को रिजेक्ट करने का कारण बताया था. रिपोर्ट में कुलदीप के हवाले से लिखा गया है की- हां मुझे बिग बॉस 14 के लिए बोला गया था. लेकिन मैं ये शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं. मैंने ये शो करने से इसलिए मना नहीं किया कि मैं ये समझता हूं कि ये बुरा शो है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सुशांत और एकता की बॉन्डिंग पर बोली अंकिता लोखंडे, एक्टर ने इसलिए छोड़ा था 'पवित्र रिश्ता'

तीन किमी पैदल चलकर बिहार पुलिस पहुंची अंकिता लोखंडे के घर, एक्ट्रेस ने दी अपनी जैगुआर कार

'द कपिल शर्मा शो' पर सोनू सूद की हुई धमाकेदार एंट्री, एक्टर को देख सपना ने किया जमकर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -