‘विघ्नहर्ता गणेश’ शो में ये मशहूर स्टार निभाएगा श्री कृष्ण का किरदार
‘विघ्नहर्ता गणेश’ शो में ये मशहूर स्टार निभाएगा श्री कृष्ण का किरदार
Share:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो विघ्नहर्ता गणेश को ऑडियंस का बहुत प्यार प्राप्त हो रहा है। शाम को इस शो के आरम्भ होते ही लोग अपनी टेलीविज़न स्क्रीन के सामने बैठ जाते हैं। इस शो ने अपने ऑडियंस को बार-बार कई खूबसूरत तथा दिलचस्प पौराणिक कहानियां दिखाई हैं। वर्तमान ट्रैक में मशहूर अभिनेत्री लवीना टंडन ‘मीरा बाई’ का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं।

वही शो में मीरा बाई शीघ्र ही प्रभु श्री कृष्ण से शादी करती दिखाई देगी। शो में सफलतापूर्वक प्रभु श्री विष्णु तथा भगवान जगन्नाथ का चित्रण करने के पश्चात् एक्टर हितांशु जिंसी अब प्रभु श्री कृष्ण का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इतनी सारी पौराणिक भूमिकाओं को निभाते हुए, इस अभिनेता को लगता है कि इसका उनकी जिंदगी पर भी सकारात्मक प्रभाव हुआ है। इस बारे में बताते हुए हितांशु जिंसी ने कहा, विघ्नहर्ता गणेश जैसे प्रतिष्ठित शो का भाग होने के नाते, मुझे पहले प्रभु श्री विष्णु तथा भगवान जगन्नाथ का किरदार निभाने का मौका प्राप्त हुआ तथा अब दर्शक मुझे प्रभु श्री कृष्ण के अवतार में देखेंगे। मैं स्वयं को बहुत भाग्यशाली मानता हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि “प्रभु श्री कृष्ण की भूमिका निभाना एक सपना सच होने जैसा है। जब मैं प्रभु श्री कृष्ण के रूप में आता हूं, तो मुझे बड़ा दिव्य महसूस होता है। एक ऐसा एहसास है, जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। अपने लुक की बात करूं तो मैं मुकुट के साथ अलग-अलग प्रकार के आभूषण तथा गहने पहनता हूं। मुझे आशा है कि लोग प्रभु श्री कृष्ण के मेरे चित्रण को पसंद करेंगे तथा इस कोशिश की प्रशंसा करेंगे।”

‘पवित्र रिश्ता 2’ के सेट पर होगी गणेश उत्सव की धूम, जबरदस्त अवतार में नजर आई अंकिता लोखंडे

इंटरनेट पर छाई मिथुन चक्रवर्ती की बहू, वायरल हुई ये तस्वीरें

खत्म हुआ सालों का इंतजार, 'तारक मेहता...' शो में हुई इस मशहूर किरदार की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -