देखे कुछ सेक्‍सी और हॉट ब्‍लाउज
देखे कुछ सेक्‍सी और हॉट ब्‍लाउज
Share:

हर कोई सेक्सी साड़ी पहनने की चाहत रखता है ताकि वो अगर अपने सहेली की शादी मे जाए तो साड़ी मे सेक्सी लगे। अगर घर मे कोई फंक्‍शन हो तो उसमे भी साड़ी मे सुंदर देखे। इसके लिए आप हॉफ स्‍लीव्‍स ब्‍लाउज पहन के साड़ी मे हॉट और सेक्सी लग सकती है। आइये हम आपको बताते है कि किस तरह ब्‍लाउज सिलवाना चाहिए ताकि आप सेक्सी लग सके। जिसे देख के हर किसी की नजर आप पर टिक जाए।  

आइए देखे ऐसे ही कुछ सेक्‍सी और हॉट ब्‍लाउज 

स्‍ट्रैपी ब्‍लाउज लूक 

स्‍ट्रैपी ब्‍लाउज लूक बहुत ही सेक्सी लूक देता है और साथ ही इस ब्‍लाउज से यंग लुक आता हैं। छरहरी काया पर ये स्‍ट्रैपी ब्‍लाउज बहुत अच्छा लगता हैं।  इस ब्‍लाउज को आप जॉर्जेट की साड़ी के साथ पहन सकते है इससे आप बहुत सुंदर और हॉट लगेगे। इस ब्‍लाउज के साथ आप ओपन पल्‍लू को नहीं रख सकते हैं। 

पफ़ स्‍लीव्‍स ब्‍लाउज

पफ़ स्‍लीव्‍स फ़ाफ़ि डिफरेंट लूक देता है और इसमे कुछ बंगाली स्‍टाइल के ब्‍लाउज भी होते हैं। इस ब्‍लाउज को आप किसी भी साड़ी मे बनवा सकते है। हाईट चाहे छोटी हों या बड़ी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है ये ब्‍लाउज सब मे अच्छा लगता है। ये ब्‍लाउज हर बॉडी स्‍ट्रक्‍चर पर अच्छा लगता हैं।

लॉग नेट स्‍लीव्‍स ब्‍लाउज

इन दिनों नेट स्‍लीव्‍स के ब्‍लाउज के फ़ाफ़ि फ़ैशन मे हैं। हर कोई इसे कैरी इसे कैरी करना चाहता है क्योंकि ये बहुत ही अच्छे लगते है पहनने के बाद है। इसे आप किसी भी साड़ी के साथ कैरी कर सकते है साथ ही इसे हर कोई पहन सकता है। आप कोई भी स्‍लीव्‍सलेस ब्‍लाउज में नेट की बाहें मैच कर के लगा सकते है। 

वन शोल्‍डर ब्‍लाउज

वन शोल्‍डर ब्‍लाउज अनोखा पैटर्न मे से एक हैं। इसमे एक ओर स्‍लीव्‍स नहीं होती है लेकिन दूसरी ओर स्‍लीव्‍स होती है। जिस ओर साड़ी का पल्‍लू होता है उस ओर स्‍लीव्‍स नहीं होती है। एक स्‍लीव्‍स मे भारी वर्क होता है और इसे प्‍लेन साड़ी के साथ पहना जाता है।

जाने अन्य सेक्‍सी और हॉट ब्‍लाउज

1. फिट और लम्‍बे ब्‍लाउज 
2. इल्‍यूजन नेकलाइन ब्‍लाउज
3. ब्रोकेड और एम्‍ब्रॉयड्ररी ब्‍लाउज
4. ब्‍लाउज ओवर साड़ी
5. इम्‍बेलिश्‍ड ब्‍लाउज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -