अपने स्टंट्स के साथ ही विद्युत् ने सिखाया कैसे पकड़े अजगर
अपने स्टंट्स के साथ ही विद्युत् ने सिखाया कैसे पकड़े अजगर
Share:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अपने खतरनाक स्टंट्स के लिए अलग पहचान बना चुके हैं. अब उन्हें फिल्मों में भी ऐसे ही स्टंट और एक्शन दिए जाते हैं जिससे वो भी खुश होते हैं और उनके फैंस भी. अपनी अलगी फिल्म 'जंगली' में भी उन्होंने कई खतरनाक स्टंट्स किए हैं. ट्रेलर में आप देख ही चुके होंगे और फिल्म देखने के लिए भी एक्साइटेड होंगे. फिल्म में विद्युत ने जंगली जानवरों के साथ कई सीन शूट किए हैं. इसी का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें  विद्युत अजगर से दोस्ती करना सिखा रहे हैं.

अगर आप भी एनिमल लवर हैं तो आप भी सीख सकते हैं कि किस तरह एक अजगर को पकड़ा जाता है. बात दें, यह विडियो जंगली के सेट का है. इसमें विद्युत जामवाल दर्शकों को अजगर से दोस्ती करना सिखा रहे हैं. विद्युत बताते हैं कि आपको इसके साथ इतने प्यार से पेश आना चाहिए कि उसे यह न लगे कि आप उसे नुकसान पहुंचाना चाहते हैं. इसके बाद उसे इतना टाइट पकड़ें कि वह आपको काटे न. दरअसल, उन्हें पकड़ने की ऐसी ही ट्रिक होती है जिसके चलते उन्हें पकड़ा जाता है. देखिए, अजगर के साथ विद्युत का यह विडियो. 

जंगली प्रॉडक्शन्स की फिल्म हाथी (भोला) और इंसान (राज- विद्युत) के बीच की दोस्ती और फिर लालची शिकारियों से जंगल के जानवरों को बचाने की कहानी के बीच उलझी है, जो दर्शकों के इमोशंस को छूने का दम रखती है. फिल्म 29 मार्च को रिलीज हो रही है. पहले ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ हो रही थी लेकिन क्लैश होने के कारण इसकी डेट प्रिपोंड कर दी गई है.

'जंगली' का पहला गाना 'फकीरा घर आजा' हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

एक एक्शन सीन में जब विद्युत् ने उड़ा दिए थे सबके होश

Junglee : टीज़र के पहले सामने आया एक और पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -