हॉलीवुड निर्देशक बना रहा है विद्युत् जामवाल की ये फिल्म
हॉलीवुड निर्देशक बना रहा है विद्युत् जामवाल की ये फिल्म
Share:

अपने एक्शन और स्टंट से दर्शकों में बिजली का झटका देने वाले अभिनेता विद्युत् जामवाल एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहे हैं. जंगली पिक्चर के बैनर तले बन रही इस फिल्म का नाम है 'जंगली. जिसे हॉलीवुड के निर्देशक 'चक रुसेल ' कर रहे हैं. यह एक थ्रिलर फिल्म होगी. पहले यह फिल्म इस साल दशहरा के मौके पर रिलीज़ होने वाली थी पर अब इसकी रिलीज़ डेट पोस्टपोन कर दी है. 

यह फिल्म हाथियों की तस्करी पर आधारित है. फिल्म में विद्युत जामवाल एक पशु चिकित्सक 'अश्वथ' की भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म की कहानी केरल के जंगलों में हो रही हाथियों की तस्करी पर फिल्माई गई है. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन फिल्माए जा रहा हैं. जिसके लिए  विद्युत् जामवाल में कई महीनों की स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है. विद्युत् जामवाल के स्टंट तो हम पहले भी 'कमांडों, फाॅर्स, कमांडों 2,जैसी फिल्म में देख चुके हैं.

फिल्म 'जंगली' को जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. जिसका निर्देशन हॉलीवुड फिल्म मेकर 'चक रुसेल' कर रहे हैं. हाथियों की तस्करी पर आधारित फ़िल्में 70 और 80 के दशक में 'हाथी मेरा साथी',दोस्त, मेरा हाथी जैसी कई बनाई जा चुकी हैं. विद्युत् जामवाल की फिल्म 'जंगली' इस साल 19 अक्टूबर को रिलीज़ होनी वाली थी पर अब इसकी रिलीज़ डेट पोस्टपोन कर दी गई है. ये फिल्म अब अगले साल 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

इस दिन आयुष्मान सबसे कहेंगे 'बधाई हो'

अपनी इस फिल्म के लिए गाएंगे आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -