विद्युत जामवाल ने की इंडस्ट्री के स्टंट कलाकारों की वित्तीय सहायता, कहीं ये भावुक बात
विद्युत जामवाल ने की इंडस्ट्री के स्टंट कलाकारों की वित्तीय सहायता, कहीं ये भावुक बात
Share:

कोरोना महामारी के दौरान इन दिनों पूरा विश्व अव्यवस्था का सामना कर रहा है. कई लोगों के रोजगार नहीं रहे, तो कई महामारी से बचने के लिए स्वयं ही घरों से बाहर निकलने से बच रहे हैं. ऐसे में सबके लिए सबसे एक कड़ी चुनौती बनकर उभरी है, आर्थिक खतरा. काम बंद होने के दौरान लोगों को गंभीर आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

वही COVID-19 वायरस के चलते आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे, मूवी स्टंट कलाकार संघ के मेंबर्स को एक्टर विद्युत जामवाल ने आर्थिक सहायता प्रदान की है. साथ ही महामारी के समय में फिल्म तथा टीवी की शूटिंग रुक जाने से स्टंट के दृश्य करने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में “फोर्स” तथा “कमांडो” जैसी फिल्मों से फेमस हुए जामवाल उनकी मदद के लिए आगे आए हैं. 

साथ ही अभिनेता ने बॉलीवुड के स्टंटमैन की आर्थिक मदद के लिए कदम उठाए हैं, तथा उन्हें लेकर एक भावुक पोस्ट भी लिखा है. जामवाल ने एक पोस्ट में लिखा, “हमारे स्टंट कलाकारों को हमारी मदद की आवश्यकता है, तथा सहायता करने के इच्छुक लोगों को आगे आना चाहिए. मैं सभी से डोनेशन देने का अनुरोध करता हूं, खास तौर से मेरे साथ काम करने वालों से.” उन्होंने कहा कि एक अच्छा विश्व बसाने के लिए हमें अपनी उदारता दिखानी चाहिए. वही अभिनेता के इस कार्य पर स्टंट कलाकारों ने उनका आभार व्यक्त किया है, साथ ही उनके इस कार्य की बेहद सराहना की जा रही है.

जल्द प्रेग्नेंट होंगे दिलजीत दोसांझ!

कोरोना से जंग जीतकर पहली बार बाहर निकले अमिताभ, किया यह अनोखा काम

बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने लिया तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -