VIDEO : विद्युत् जैसा कोई नहीं, हाथ से ईंट के कर दिए दो टुकड़े

VIDEO : विद्युत् जैसा कोई नहीं, हाथ से ईंट के कर दिए दो टुकड़े

बॉलीवुड के दमदार एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी में बिजी चल रहे हैं और जब भी विद्युत जामवाल का नाम आता है, तो हर किसी के दिमाग में बस स्टंट ही स्टंट नजर आने लगते हैं. वहीं विद्युत जामवाल एक सुपर फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शुमार हैं, जिन्होंने दुनिया के सामने अपनी एक्शन क्षमताओं का प्रदर्शन बेहतरीन तरीके से किया हुआ है.

बता दें कि इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. अभिनेता विद्युत जामवाल द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया हैं, जिसमे कि वो खतरनाक स्टंट करते हुए देखने को मिल रहे हैं. इसे देखकर आप भी कह उठेंगे कि विद्युत् जैसा कोई नहीं है. 
 
आप देख सकते हैं कि विद्युत इस वीडियो में एक ऐसा स्टंट कर रहे हैं, जो कि दिखने में आपको भले ही आसान लगेगा, मगर यह कतई भी ऐसा नहीं है और इस वीडियो में विद्युत हाथ में अंडा लेकर एक, दो और फिर तीन ईंटें तोड़ रहे हैं. जबकि इस वीडियो को शेयर करते हुए विद्युत ने लिखा है कि, वो पांचवें जैकी चैन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल वीक में जाने वाले हैं. वहीं इस वीडियो से साफ जाहिर है कि विद्युत भी जैकी चैन के कितने बड़े फैन हैं. जानकारी हेतु बता दें कि साल 2015 से जैकी चैन हर वर्ष 'जैकी चैन इंटरनेशनल एक्शन फिल्म फेस्टिवल' मनाते हैं. 

सलमान के शो में आएगी रवीना, शेयर की यह ख़ास फोटो

VIDEO : पुराने दिनों में खो गए सलमान, कह दी इतनी बड़ी बात

Mission Mangal का ट्रेलर देख ISRO ने किया कमेंट..

इस बॉलीवुड फिल्म की दीवानी थी शीला दीक्षित, देखने पर घरवालों को करना पड़ा था मना