3 साल की उम्र में विद्युत् सीखने लगे थे मार्शल आर्ट्स, आज है सुपरस्टार
3 साल की उम्र में विद्युत् सीखने लगे थे मार्शल आर्ट्स, आज है सुपरस्टार
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक में अपना दबदबा जमाने वाले विद्युत जामवाल का आज जन्मदिन है। विद्युत जामवाल को एक्शन हीरो कहा जाता है। उन्होंने हर बार अपने एक्शन से सभी का दिल जीता है। उनके एक्शन को देखकर अच्छे अच्छे स्टार्स घबरा जाते हैं। विद्युत जामवाल ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल और तेलगू फिल्मों में भी अपना बेहतरीन अंदाज दिखाया है। उन्हें उनकी एक्टिंग से लेकर फिटनेस तक के लिए जाना जाता है। वह अपनी फिटनेस से लाखों दिलों को जीत लेते हैं।

वैसे विद्युत् जामवाल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात फिल्म 'फ़ोर्स' से की थी और इस फिल्म के बाद से ही वह लाखों दिलों की धड़कन बन गए। वैसे विद्युत् जामवाल का नाम दुनिया के टॉप 10 मार्शल आर्टिस्ट में शामिल है और उन्होंने कई बार अपने मार्शल आर्ट्स की झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई है। वैसे उनका जन्म 10 दिसम्बर 1980 को जम्मू में हुआ था और उनके पिता आर्मी में अफसर के पद से सेवानृवित्‍त हैं।

विद्युत ने महज तीन वर्ष की उम्र से मार्शल आर्ट्स की शिक्षा लेना आरम्भ कर दी थी और आज वह बेहतरीन मार्शल आर्टिस्ट हैं। उनके तरह तरह के वीडियो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। वैसे वह साल 2011 में तेलुगु फिल्म शक्ति में भी दिखाई दे चुके हैं। इसके अलावा वह फिल्म कमांडो में अपना दमदार प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत चुके हैं। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई।

भारत का नंबर 1 यूपीआई एप्लीकेशन बना गूगल पे

एसएससी सीएचएसएल 2020 के निम्न पदों पर जारी हुए हुए आवेदन

इंटर्नशिप के दौरान अपने अंदर विकसित करने चाहिए ये गुण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -