कपिल के शो में 4 बोतल पर विद्युत जामवाल ने किए पुश अप्स, देखकर खड़ी को गई अर्चना पुरण सिंह
कपिल के शो में 4 बोतल पर विद्युत जामवाल ने किए पुश अप्स, देखकर खड़ी को गई अर्चना पुरण सिंह
Share:

इन दिनों भले ही द कपिल शर्मा शो टीआरपी के मामले में नीचे खिसक गया हो लेकिन शो में स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बकायदा आ रहे हैं. ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार आने वाले रविवार के एपिसोड में विद्युत जामवाल नजर आएंगे. जी हाँ, विद्युत जामवाल इस शो में अपनी फिल्म जंगली का प्रमोशन करने पहुंचेंगे. वहीं इस समय शो का टीजर वीडियो जारी कर दिया गया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस वीडियो में विद्युत जामवाल और कपिल शर्मा एक दूसरे को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं और इसके बाद किकू शारदा स्टेज पर आते हैं और कहते हैं कि उन्होंने विद्युत के स्टंट टीवी पर तो खूब देखे हैं, लेकिन रियल अपनी आंखों के सामने उन्हें ऐसा कुछ करते नहीं देखा.

 

ऐसा सुनने के बाद विद्युत जामवाल स्टेज पर कुछ ऐसे हैरतंगेज करतब दिखाते हैं कि सभी दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं. जी हाँ, इस दौरान विद्युत जामवाल पहले तो खुद को 4 बोतलों पर संतुलित करते हैं और इसके बाद वह उन्हीं बोलतों पर पुश अप्स करना शुरू कर देते हैं. वहीं उसके बाद विद्युत बोतलों की संख्या कम कर देते हैं और सिर्फ एक बोतल पर अपने पैरों को और दूसरी बोतल पर अपने हाथों को संतुलित करके दिखाते हैं. इस दौरान अपनी आंखों के सामने विद्युत को ये करतब करते देख जज अर्चना पूरण सिंह भी हक्की-बक्की रह जाती हैं और उन्हें कुछ समझ नहीं आता.

इस दौरान अर्चना अपनी सीट से खड़ी होकर विद्युत के लिए तालियां बजाती हैं और हैरान रह जाती है. आप सभी को बता दें कि विद्युत जामवाल दुनिया के टॉप 6 मार्शल आर्टिस्ट्स में गिने जाते हैं, और वह अपनी फिल्मों में वह जबरदस्त एक्शन करते नजर आते हैं.

सहेली के पति के प्यार में दीवानी हुई थी स्मृति ईरानी, धोखा देकर कर ली थी शादी

होली के दिन इस एक्ट्रेस पर किया शराबियों ने हमला, दिखाई हिम्मत और कर दी चप्पलों से सुताई

मॉडलिंग से की थी इस महिला मंत्री ने करियर की शुरुआत, आज है राजनीति का सबसे बड़ा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -