दिवाली से पहले फिल्म क्रैक का ऐलान, ये तीन धमाकेदार स्टार्स मचाएंगे धमाका
दिवाली से पहले फिल्म क्रैक का ऐलान, ये तीन धमाकेदार स्टार्स मचाएंगे धमाका
Share:

विद्युत जामवाल (Vidyut jamwal), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) हिंदी सिनेमा में धमाका करने आ रहे हैं। जी दरअसल दीवाली से पहले तीनों सितारों ने फैंस को एक खास तोहफा दिया है और उनके तोहफे के बारे में सुनने वाले खुश हो गए हैं। जी दरअसल दीवाली से पहले विद्युत जामवाल, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल की नई फिल्म ‘क्रैक’ (Crakk) का ऐलान हो गया है। आपको बता दें कि विद्युत जामवाल (Vidyut jamwal) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने हाथ में बोर्ड पकड़ा है जिसपर फिल्म का नाम लिखा है।

सलमान का जीजा कहे जाने पर छलका आयुष का दर्द

जी हाँ और इसी के साथ उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल की भी फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने भी हाथ में बोर्ड पकड़ा है और वो अपनी आने वाली इस फिल्म की खुशी को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। खबरों के अनुसार ‘क्रैक’ (Crakk) फिल्म का ऐलान एक साल पहले ही हो गया था लेकिन फिल्म का नाम तय नहीं हो पाया था जो कि आज हो गया है। फिलहाल सितारों ने अपने पोस्ट के जरिए अपनी फिल्म ‘क्रैक’ का नाम रिवील कर दिया है। खैर यह पहली बार है जब विद्युत जामवाल, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे।

ट्रोलिंग के बाद Thank God के मेकर्स ने पीछे खींचे अपने कदम

जी हाँ और ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये एक एक्शन फिल्म में और इसमें विद्युत जामवाल के साथ जैकलीन फर्नांडिस का एक्शन देखने को मिलेगा। ‘क्रैक’ (Crakk) फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी दिखाई जाएगी जो कि मलिन बस्तियों से लेकर स्पोर्ट्स तक पहुंचता है। वहीं यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

डेंगू के शिकार हुए सलमान खान, रुकी बिग बॉस से लेकर फिल्म तक की शूटिंग

कैटरीना संग पोज देते हुए ईशान ने कही ऐसी बात कि सुनकर पैपराजी हो गए हैरान

तीसरे सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर बरक़रार है कांतारा का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -