सिद्धार्थ शुक्ला को हॉलीवुड में कमाल करते देखना चाहते है बॉलीवुड के यह स्टार
सिद्धार्थ शुक्ला को हॉलीवुड में कमाल करते देखना चाहते है बॉलीवुड के यह स्टार
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का जादू फैंस के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को उनके फैंस जमकर सपोर्ट करते हैं। इतना ही नहीं कुछ टीवी और बॉलीवुड सितारे भी सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करने का मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। वहीं ऐसा ही कुछ देखने को तब मिला जब एक बॉलीवुड एक्टर ने सिद्धार्थ शुक्ला को हॉलीवुड स्टार बनने तक का हकदार बता दिया। इसके साथ ही यहां हम बात कर रहे हैं जाने-माने एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की... जोकि सिद्धार्थ शुक्ला के अच्छे दोस्त भी हैं। असल में , हाल ही में एक फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह विद्युत जामवाल के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की विद्युत जामवाल और सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर काफी पुरानी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए इस फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला को बॉलीवुड का एक लीडिंग स्टार बता दिया और विद्युत जामवाल से इस बारे में अपनी राय मांगी। वहीं ऐसे में विद्युत जामवाल ने बिना देर किए इस फैन को जवाब देते हुए लिखा, 'सिद्धार्थ शुक्ला के टैलेंट को कम मत आंको। हॉलीवुड को भी सिद्धार्थ शुक्ला जैसे सितारे की जरुरत है। वहीं 'विद्युत जामवाल के इस बयान के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस खुशी से झूम रहे हैं। इसके अलावा वैसे विद्युत जामवाल से पहले भी कई सितारे सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफों के पुल बांध चुके हैं।

अभी हाल ही में बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आ चुकी आरती सिंह और मधुरिमा तुली भी उनकी जमकर तारीफ की थी और यहां तक कह दिया था कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फिल्म में काम करना चाहती हैं। वहीं जिन्हें नहीं पता हैं उन्हें बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला पहले ही बॉलीवुड में एंट्री मार चुके हैं।सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2014 में आई वरुण धवन की फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' के जरिए बॉलीवुड में कदम रख दिया था। इसके फिल्म में शानदार अभिनय करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को कई अवॉर्ड भी मिले थे। फिलहाल अब बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के जलवे देखने के बाद एक्टर को फैंस बॉलीवुड में दोबारा देखने के इंतजार में है।

अर्जुन ने प्राप्त किया मां दुर्गा का आशीर्वाद

शिखा सिंह ने ऐसे मनाई शादी की सालगिरह

द कपिल शर्मा शो में दोबारा देखने को मिल सकते है इरफान-ऋषि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -