देखें विद्युत् का देसी वर्कआउट वीडियो, फैंस हो रहे हैरान
देखें विद्युत् का देसी वर्कआउट वीडियो, फैंस हो रहे हैरान
Share:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को फिल्म इंडस्ट्री में रियल एक्शन हीरो कहा जाता है. वे अपने बेहतरीन एक्शन के लिए जाने जाते हैं और फिल्मों में स्टंट का कमाल दिखा भी चुके हैं. खास  बात ये है कि विद्युत अपनी फिल्मों के ज्यादातर स्टंट खुद करते हैं. एक से बढ़कर हैरतअंगेज स्टंट और एक्शन में माहिर एक्टर बॉलीवुड के सबसे फिट कलाकारों में गिने जाते हैं. आपको बता दें, वर्कआउट भी देसी तरीके से ही करते हैं. 

दरअसल, गुरुवार को विद्युत ने देसी स्टाइल में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर फैंस काफी इम्प्रेस हैं और उनसे ये इंस्पिरेशन भी ले रहे हैं. विद्युत जामवाल इस वीडियो में भरे हुए सिलेंडर के साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. सिलेंडर के साथ जिस तरह से वह एक्सरसाइज कर रहे हैं, देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे उनके लिए ये सब मज़ाक है.  

विद्युत जामवाल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘अब ये करके देखो. जिन लोगों को विश्वास नहीं है, उन्हें बता दूं कि ये भरा हुआ सिलेंडर है. आपकी बॉडी ट्रेनिंग के लिए तैयार है, लेकिन आपका दिमाग इस बात को नहीं जानता है. बहानेबाजी करना बंद करें.’  विद्युत जामवाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही उनकी फिल्म जंगली रिलीज हुई थी जिसे ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला है.  

'छिछोरे' के लिए नशेड़ी बन गया यह एक्टर, फूंक डालीं 200 पैकेट सिगरेट !

पति पत्नी और वो : तो ये है वो एक्ट्रेस जो कार्तिक आर्यन के साथ आने वाली हैं नज़र

पेड़ों की रक्षा के लिए अब आगे आईं 'बॉलीवुड की क्वीन', कह दी यह बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -