पति संग डिनर डेट पर निकली विद्या, सामने आई खूबसूरत तस्वीर
पति संग डिनर डेट पर निकली विद्या, सामने आई खूबसूरत तस्वीर
Share:

विद्या बालन अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, हालांकि अब भी उनकी अदाकारी और खूबसूरती का जलवा अब भी बना हुआ है। 43 वर्ष की विद्या ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के मध्य अच्चा बैलेंस बना रखा है। वह अपने काम के साथ-साथ खुद की और परिवार की खुशियों का भी खूब ध्यान रखना भी जानती है। इसी दौरान बीते शनिवार विद्या बालन को पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ डिनर डेट पर स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि डिनर के बाद विद्या अपने पति की बाहों में कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच वह ब्लैक शॉर्ट ड्रेस के ऊपर डेनिम जैकेट पहने बोल्ड दिख रही है। हालांकि, अपने मेकअप को उन्होंने कैजुअल रखा है और ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट कर रखा है। वहीं उनके पति ग्रीन शर्ट और डेनिम पैंट में स्मार्ट लग रहे है।

एक साथ पोज देता कपल जबरदस्त केमिस्ट्री बनाता हुआ नज़र आ रहा है। फैंस दोनों की एक साथ इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो विद्या बालन को आखिरी बार मूवी 'शेरनी' में देखा गया था। जहां उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब उनकी अगली मूवी 'जलसा' है। 

पति और दोस्तों के साथ बिपाशा ने मनाई अपनी 6वीं शादी की सालगिरह

ग्रीन एंड व्हाइट चेक ड्रेस में कैटरीना ने ढाया अपना कहर

अब रियल लाइफ हीरो की बायोपिक पर काम करेंगे रोहित शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -