विद्या सिन्हा की मौत से सदमे में डूबी टीवी की नागिन, कहा- 'मुझे यकीन नहीं...'
विद्या सिन्हा की मौत से सदमे में डूबी टीवी की नागिन, कहा- 'मुझे यकीन नहीं...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही दिग्गज अभिनेत्री विद्या सिन्हा का बीते गुरुवार यानी 15 अगस्त को दिल और फेफड़े की बीमारी के चलते निधन हो गया. वह अब इस दुनिया को छोड़कर जा चुकीं हैं. वहीं आपको याद हो उन्हें बासु चटर्जी की फिल्म 'रजनीगंधा' (1974) से लोकप्रियता मिली थी और उनके निधन से टीवी एक्ट्रेस और उनकी को-एक्ट्रेस सुरभि ज्योति सदमे में हैं. जी हाँ, 'कुबूल है' सीरियल में दोनों ने एक साथ काम किया था और अब एक्ट्रेस सुरभि को यकीन नहीं हो रहा है कि वह दुनिया छोड़कर जा चुकीं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सुरभि ने स्पॉटब्वॉय से इंटरव्यू के दौरान कहा, 'यह मेरे लिए बहुत ही दुखद है. मैंने उनके साथ 'कुबूल है' सीरियल में साथ काम किया था और हम दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब थे.'

इसी के साथ आगे बातें करते हुए सुरभि ने कहा, 'मुझे आज भी याद है कि किस तरह वो सेट पर एक मां की तरह व्यवहार करती थीं. वह बहुत अच्छा खाना भी बनाती थीं. एक बार तो वह मेरे लिए मिर्ची का पकौड़ा भी लेकर आई थीं. मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं. वह बहुत ही अच्छी महिला थीं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.' आपको बता दें कि विद्या ने 71 साल की उम्र में जुहू के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली.

वहीं सांस लेने में परेशानी के कारण ही उन्हें पिछले रविवार को यहां भर्ती कराया गया था. वहीं उनकी हालत चूंकि नाजुक थी, इस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. इन दिनों वह टेलीविजन कार्यक्रम 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में एक अहम किरदार निभा रही थीं और उनके जाने से केवल बॉलीवुड ही नहीं टीवी इंडस्ट्री भी सदमे में हैं.

'कसौटी जिदंगी...' में होगी नयी कोमोलिका की एंट्री, जारी हुआ प्रोमो

माँ उर्वशी को उनके एक्स अनुज संग खुश देखना चाहते हैं उनके बच्चे

दीपिका और शोएब ने फिर खरीदी 75 लाख की कार, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -