विद्या बालन ने जीता दिल कहकर-  'तुम्हारी सुलु'
विद्या बालन ने जीता दिल कहकर- 'तुम्हारी सुलु'
Share:

विद्या बालन ‘सुलु’ के रूप में परदे पर आई और दर्शकों के दिलों में बस गई. शायद उनसे बेहतर सुलु कोई और हो भी नहीं सकती थी. मासूमियत और शरारत के साथ गंभीर अभिनय को विद्या ने इस फिल्म में खूबसूरती से पेश किया. 'तुम्हारी सुलु' एक रिश्तों के ताने बाने में गुंथी हुई खुबसूरत सी फिल्म थी जिसमें विद्या बालन और मानव कौल जैसे दमदार कलाकारों का सशक्त अभिनय देखने को मिला.

विद्या बालन ने एक मध्यमवर्गीय परिवार की महिला सुलु का किरदार परदे पर निभाया जो खुश मिजाज़ है और अपने परिवार से बहुत प्यार करती है. वह छोटी-छोटी जीत को भी एंजॉय करती है। उसका पति भी हर बात में उसका साथ देता है। सुलु को को रेडियो पर नाइट आरजे का काम मिल जाता है और वह अपने अंदाज़ में लोगों से बात करती है और बहुत जल्द फेमस हो जाती है. लेकिन अपने सपनों की राह पर चलते हुए वह अपने परिवार से दूर हो जाती है. लेकिन आखिर में एक खुशनुमा अंत के साथ फिल्म दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान छोड़ देती है और उनके दिलों में कलाकारों के अभिनय की छाप.

सुलु के रूप में विद्या बालन ने सहज अभिनय किया. उन्होंने सुलु के किरदार में एक औरत की जिंदगी के विभिन्न पहलुओं को दिखाया जो घर और बाहर दोनों जिम्मेदारियों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करते हुए अपने सपनों को जीती है. रेडियो जॉकी के तौर पर भी विद्या बालन का  कौशल साफ़ दिखाई दिया.

सुलु का किरदार ऐसा गढ़ा गया है, जिससे हर मध्यमवर्गीय कामकाजी महिला रिलेट कर सकती है और इसिलिए यह फिल्म महिलाओं को खासी पसंद आई. क्योंकि यह महिलाएं भी अपनी जिंदगी में परेशानियों से जूझते हुए बेहतर जिंदगी के लिए अपने सपनों की राह पर चलती हैं.

ट्रैफिक की कमान संभालता ‘माइकल जैक्सन’

ननकाना साहिब यात्रा रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 10 जनवरी

आनंद ने 14 साल बाद जीता पहला रैपिड विश्व खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -