आज से विद्या बालन शुरू करेंगी अपनी इस मूवी की शूटिंग
आज से विद्या बालन शुरू करेंगी अपनी इस मूवी की शूटिंग
Share:

अमेज़न प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपने पहले प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स इंडिया इवेंट में विद्या बालन अभिनीत 'नीयत' नाम के अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ अपने दूसरे को-प्रोडक्शन का एलान कर दिया गया है। ख़बरों की माने तो आज, इस सस्पेंस-थ्रिलर की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में शुरू होने जा रही है और सामने आई फोटो में  पहले ही हमें शकुंतला देवी, शेरनी और जलसा के बाद एक और अमेज़न-अबुदंतिया-विद्या को साथ लेकर आने वाले प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित हैं।

विद्या बालन इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी मूवी शकुंतला देवी के निर्देशक अनु मेनन के साथ फिर से काम करती हुई दिखाई देने वाली है। अमेजन प्राइम वीडियो और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित, नीयत की आज यूके में पहले शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत कर चुकी है। एक नेल-बिटर के रूप में कही जा रही है, नीयत की आधिकारिक लॉगलाइन में लिखते हुए पोस्ट किया है: “जब एक्सीलड अरबपति आशीष कपूर के जन्मदिन की छुट्टी पर मेहमान मरने लगते हैं, तब जासूस मीरा राव को कुटिल इरादों से पर्दा उठाना होगा, क्योंकि संदिग्ध कपूर के करीबी दोस्त और परिवार में से कोई है।"

इस मूवी का निर्देशन अनु मेनन के द्वारा किया गया है वहीं फिल्म की कहानी को अनु मेनन के साथ अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी ने मिलकर लिखा हैं। जबकि बात की जाए मूवी के स्क्रीन प्ले की तो वो अनु मेनन, प्रिया वेंकटरमन, अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी का हैं। नियत के डॉयलॉग्स कौसर मुनीर के द्वारा लिखे गए हैं। कलाकारों की टुकड़ी में राम कपूर, राहुल बोस, मीता वशिष्ठ, नीरज काबी, शाहना गोस्वामी, अमृता पुरी, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली और दानेश रज़वी भी होने वाले है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

आज मुंबई में होगा पंडित शिवकुमार शर्मा का अंतिम संस्कार

पृथ्वीराज के ट्रेलर ने मचाया धमाल, महज 24 घंटे में मिले इतने व्यू

आलिया और रणवीर की इस मूवी के कैमियों में नज़र आएँगे शाहरुख़ खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -