विद्या बालन का ये अवतार कर देगा हैरान, देखें वायरल वीडियो
विद्या बालन का ये अवतार कर देगा हैरान, देखें वायरल वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन बॉलिवुड की सबसे टैलंटेड ऐक्‍ट्रेसेस में से एक हैं.  उन्होंने अपनी एक्टिंग से ये साबित किया है कि वो हर तरह की किरदार कर सकती हैं. हालाँकि अब फिल्मों  में वो कम ही नज़र आती हैं. लेकिन जल्दी ही वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन मंगल में दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो बेहद ही मज़ेदार है. 
 
आप जानते ही हैं, इन दिनों टिक-टॉक विडियोज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं और इसमें सेलेब्स भी मजेदार विडियो बना रहे हैं. अब इसमें विद्या का भी नाम जुड़ गया है. विद्या ने भी अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे आप यहां देख सकते हैं और बेहद ही मज़ेदार है. इस पर उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, 'सम टक-टुक टाइम पास.' विडियो में वह कहती हैं कि शास्‍त्रों के अनुसार हर कुंवारी लड़की में नौ देवियों का वास होता है लेकिन, लेकिन शादी के बाद कौन सी देवी ऐक्‍टिव होगी, यह पति के कर्मों पर निर्भर करता है.  

वहीं विडियो में विद्या रेड कलर की साड़ी में बिल्‍कुल देसी लुक में नजर आ रही हैं. वह जिस अंदाज में अपनी बात कह रही हैं, वह काफी मजेदार है और उसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. देखकर लगता है विद्या काफी फनी हैं और फैंस के लिए फनी चीज़ें पोस्ट करती ही रहती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Some Tak-Tuk Time Passsssssss 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या अब मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'मिशन मंगल' में नजर आएंगी. फिल्‍म में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्‍हा, तापसी पन्‍नू, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्‍हरी, नित्‍या मेनन जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में नजर आएंगे. फिल्‍म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. 

फिल्म का प्रमोशन छोड़, बहन के जन्मदिन के लिए विदेश निकली परिणीति

पुण्य तिथि: निधन के 7 साल बाद भी सभी के दिलों पर राज कर रहे राजेश खन्ना..

B'Day : 38 की हुईं निक जोनस की पत्नी प्रियंका, जानें खास बातें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -