महिला सफाईकर्मी को विद्या बालन ने कहा थैंक्यू
महिला सफाईकर्मी को विद्या बालन ने कहा थैंक्यू
Share:

आप तो देख ही रहे हैं कि इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस से जंग लड़ने में लगा हुआ है. इसी बीच कई आम लोगों के साथ मिलकर सेलेब्स भी कोरोना वायरस को जड़ से मिटाने के लिए काम कर रहे हैं. भारत के लोगों के बीच इस समय डर का माहौल दिखाई दे रहा है और ऐसे हालत में एक तरह जहां पर लोग घरों से बाहर निकलने में घबरा रहे है. हाल ही में विद्या बालन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है और आप इस वीडियो में गौर करिए तो एक महिला सफाईकर्मी मुंह पर मास्क लगाकर सफाई करते हुए नज़र आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vidyabalan_is_precious (@vidyabalan_is_precious) on

जी हाँ, वहीं इस वीडियो में विद्या महिला को मैडम कहकर पुकारती हैं और जब महिला विद्या की तरफ देखती है तो वह महिला को धन्यवाद कहती हैं. इस वीडियो के कैप्शन में विद्या ने लिखा, " धन्यवाद ईश्वर! आपको और आपके परिवार को खुश रखें.' वैसे आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले अनुपम खेर ने भी अपने घर के बाहर सफाई कर रहे कर्मचारियों का धन्यवाद किया था.

जी हाँ, दरअसल उन्होंने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और बताया था कि यही लोग असली हीरो हैं. केवल इतना ही नहीं अब तक कई सेलेब्स सफाईकर्मी, नर्स और डॉक्टर को धन्यवाद कहते नजर आ रहे हैं. इस समय कई लोग हैं जो अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे हैं.

लॉकडाउन के बीच पागल हुए कुणाल खेमू! वीडियो हो रहा वायरल

दिया जलाने को लेकर इस निर्देशक ने पूछा सवाल, कहा - 'जैतून के तेल से जला दूँ'

ऑनलाइन फ्री में डांस ट्रेनिंग देगी यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -