इस सेक्सी एक्ट्रेस का खुलासा- 'मैं अपने बदन से नफरत करने लगी, ताकि लोग मुझे...'

Apr 17 2019 06:04 AM
इस सेक्सी एक्ट्रेस का खुलासा- 'मैं अपने बदन से नफरत करने लगी, ताकि लोग मुझे...'

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा विद्या बालन ने हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि एक समय अपने शरीर से नफरत तक करने लगी थीं. विद्या की मुताबिक, एक समय ना सिर्फ वह अपनी बॉडी (फिजीक) से नफरत करने लगीं थीं बल्कि इसमें बदलाव भी करने की मूड में वह थीं ताकि लोग उन्हें एक्सेप्ट कर सके. 

विद्या बालन ने साक्षात्कार में आगे कहा कि यह भी मेरी लाइफ का एक हिस्सा था, जहां मैं अपने शरीर से ही जंग लड़ रही थी और मैं अपने शरीर से गुस्सा भी थी, मैं उससे चिढ़ती थी,यहां तक कि इसे बदलना चाहती थीं क्योंकि मुझे लगता था यदि मेरी बॉडी चेंज हो जाएगी तो फिर सभी लोग मुझे एक्सेप्ट कर सकेंगे. मुझे भी लोगों का स्नेह और प्यार मिलने लगेगा. उनके मुताबिक़, मैने कुछ हद तक वेट लॉस किया भी था फिर मुझे रियलाइज हुआ कि अब भी मैं सबको एक्सेप्टेबल हूं. बाद में उनका मना था कि लोगों के लिए खुद को बदलना सही नहीं. 

विद्या बालन ने आगे बताया कि आप कहीं भी चले जाइए लोगों के पास एक ही टॉपिक रहता है, ‘ओह तुमने काफी वेट कम कर लिया है’, ‘अरे तुम्हारा वेट बढ़ गया’, ‘तुम आज कल किस डाइट पर चल रहेड हो’,’तुम्हारा एक्सरसाइज़ रूटीन क्या हो गया है’ मुझे यह काफी कष्टप्रद लगता है. विद्या की मुताबिक, ’मैं आपको पूरी ईमानदारी से बताऊँ तो मैं ऐसी कन्वर्सेशन करना बिलकुल भी पसंद नहीं करती और लोग इतनी जल्दी दूसरे की बॉडी जज करके उसपर बयान दे देते हैं.

राजकुमार की अगली फिल्म, अर्जुन, ऋतिक और रणबीर में से कौन मारेगा बाजी ?

वायरल हुआ सोनम कपूर का Sexy वीडियो, लोग बोले दोनों सुपरहिट

इस सेक्सी एक्टर्स ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यूजर्स बोले- आपने तो...'

भाई अर्जुन के लिए फिर दिखाया बहन जान्हवी ने प्यार, मलाइका ने दिया ऐसा जवाब