Video: 'एक अलबेला' का Song 'भोली सूरत' लॉन्च....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री विद्या बालन जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा विद्या ने जिस प्रकार से प्रेग्नेंट महिला बनकर फिल्म 'कहानी' का प्रचार किया था ठीक उसी तरह से वह अब अपनी एक और फिल्म का प्रचार करती हुई हमे नजर आएगी. सूत्र बताते हैं कि मराठी फिल्म 'एक अलबेला' का प्रचार वे गीता बाली के लुक में ही करेंगी।

फिल्म में वे स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगी. फिल्म भगवान दादा की जिंदगी पर आधारित है. तथा सुनने में आया है कि अभिनेत्री विद्या बालन की आने वाली मराठी फिल्म 'एक अलबेला' का पहला गाना 'भोली सूरत' लॉन्च किया गया है। यह गाना आजकल आ रहे धूम धड़ाके के गानों की तुलना में काफी सूकून देने वाला है। गौरतलब है कि पूर्व में ही इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चूका है. जिसको कि काफी पसंद किया गया था।

बता दे कि 'एक अलबेला' 24 जून को रिलीज होगी। इससे पहले विद्या हमे आला रे आला भगवान आला।' पोस्टर में विद्या मराठी एक्टर मंगेश देसाई के साथ दिख चुकी है। तथा इस तस्वीर की पृष्ठभूमि में मुंबई के मध्य रेलवे का प्रसिद्ध मुख्यालय छत्रपति शिवाजी टर्मिनस दिखाया गया था. जिसे कि पहले विक्टोरिया टर्मिनस के रूप में जाना जाता था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -