अब विद्या का रजनीकांत संग डर्टी गेम.....
अब विद्या का रजनीकांत संग डर्टी गेम.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत को आज कौन नही जानता है. रजनीकांत जो की साउथ की फिल्मो में काफी प्रसिद्ध है व अभी हाल ही में उनकी एक फिल्म भी आई थी 'कबाली' जो की काफी सफल भी रही थी फिल्म में हमे बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे भी अपने शानदार अभिनय के चलते हमे नजर आई थी. अब सुनने में आया है की इस फिल्म के स्पिन ऑफ का प्री-प्रॉडक्शन पर भी काम शुरू हो गया है.

यह भी पता चला है की इस फिल्म में अबकी बार हमे विद्या बालन भी अपने अभिनय के चलते हमे नजर आने वाली है. जी हाँ, रजनीकांत के साथ 'कबाली' के स्पिन ऑफ की इस कहानी में बॉलिवुड अभिनेत्री विद्या बालन को फाइनल किया गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माता विद्या बालन से फिल्म के लिए उनके डेट्स को फाइनल करने के सिलसिले में लगातार बातचीत कर रहे हैं.

यदि सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो विद्या के लिए यह पहला मौका होगा जब वह रजनीकांत जैसे सुपरस्टार के साथ काम करेंगी साथ ही तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी विद्या का डेब्यू होगा. यह भी पता चला है की इस फिल्म में हमे रजनीकांत के दामाद यानि की धनुष भी जुड़ने वाले है. बता दे की इस फिल्म के निर्माता रजनीकांत के दामाद धनुष होंगे, जबकि फिल्म का निर्देशन पा रंजीत करेंगे तो फिर फिल्म भी तो खास होनी ही है. वैसे भी राधिका के बाद अब विद्या अपनी इस फिल्म के चलते काफी खुश भी है. 

नित्य साधना से लक्ष्य को प्राप्त करना आसान

यह बेगम...हमेशा रहेंगी नंबर वन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -