हॉटनेस में विद्या बालन से कम नहीं उनकी बहन, साउथ में कमा चुकी हैं नाम
हॉटनेस में विद्या बालन से कम नहीं उनकी बहन, साउथ में कमा चुकी हैं नाम
Share:

आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन का आज यानि 1 जनवरी को जन्मदिन हैं. उनके बारे में तो आप बहुत कुछ जानते हैं लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं उनकी बहन की जिसके बारे में आप शायद ही जानते होंगे. जी हाँ, उनकी एक बहन  भी है जिसका नाम प्रियामणि है. वो भी फिल्मों में काम करती हैं लेकिन बॉलीवुड की फिल्मों में नही बल्कि साउथ की फिल्मों में काफी जाना माना चेहरा है. आइये जानते हैं उनके बारे में कि विद्या से कितनी अलग हैं उनकी बहन प्रिया.

प्रियामणि खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में अपनी बहन विद्या पर गई हैं. वहीं एक तरफ जहां विद्या बालन बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरती हैं. वहीं प्रियामणि टॉलीवुड का बड़ा नाम हैं. दोनों ही अपने अपने लेवल पर कमाल की एक्ट्रेस हैं. साउथ की करीब 45 से अधिक फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री व मॉडल प्रियामणि ने हिन्दी फिल्मों में हाथ आजमाया. फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में उन्होंने आइटन नंबर 'वन टू थ्री फोर, गेट ऑन डांस फ्लोर' कर अपना जलवा दिखाया. वहीं अपनी हॉट पर्सनालिटी की वजह से प्रियामणि को हिन्दी फिल्मों से ज्यादा उन्हें साउथ की फिल्मों में पसंद किया जाता है.

प्रियामणि को तमिल फिल्म परुथिवीरान के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड, फिल्मफेयर अवार्ड मिल चुका है. इसके अलावा प्रियामणि को मलयालम फिल्म थिरक्कथा और कन्नड़ फिल्म चारूलथा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवार्ड मिल चुका है. प्रिया ने अपने दम पर ही साउथ की फिल्मों में अपना नाम कमाया है. उनके पिता का प्लांटेशन का बिजनेस है जबकि उनकी मां पूर्व राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी रही हैं.  

इस मशहूर एक्टर को डेट कर चुकीं हैं उलाला गर्ल, हर दूसरे दिन हो जाती थी प्रेग्नेंट..

NTR बायोपिक : ट्रेलर से खुश हो कर फैंस ने NTR के सम्मान में किया ये काम

NTR Official Trailer : साउथ के सुपरस्टार की बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -