Natkhat : विद्या बालन को मिली शॉर्ट फिल्म, शुरू कर रही नया चैप्टर

Jul 23 2019 01:48 PM
Natkhat : विद्या बालन को मिली शॉर्ट फिल्म, शुरू कर रही नया चैप्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा कई और सितारे हैं जो इसका हिस्सा बने हुए हैं. इस फिल्म के अलावा विद्या के पास कई और फिल्में हैं जिनमे वो काम कर रही हैं. ऐसे ही उनके पास एक और फिल्म आ गई है. विद्या बालन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक की तैयारियों में भी लगी हुई हैं. 
 
दरअसल, जानकारी के अनुसार, विद्या बालन जल्द ही शॉर्ट फिल्म नटखट में नजर आने वाली हैं. खास बात यह है कि नटखट विद्या बालन की न सिर्फ पहली शॉर्ट फिल्म है, बल्कि इस फिल्म के जरिया विद्या बतौर प्रोड्यूसर फिल्मी दुनिया में डेब्यू कर रही हैं. या इस फिल्म कोप वो खुद ही प्रोड्यूस कर रही हैं. बता दें, फिल्म 'नटखट' सामाजिक मुद्दों पर आधारित है, जिसमें हमारे समाज में फैले बलात्कार जैसी दुर्घटनाओं को उजागर किया गया है. यानि फिल्म का मुद्दा बहुत ही सेंसिटिव है. 

एक्ट्रेस विद्या बालन ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर शॉर्ट फिल्म के बारे में जानकारी शेयर की है. फिल्म नटखट से विद्या इंडस्ट्री में बतौर प्रोड्यूसर कदम रखने के लिए तैयार हैं. शॉर्ट फिल्म नटखट को विद्या बॉलीवुड फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं.यह फिल्म समाज में फैली बुराइयां जैसे बलात्कार, घरेलू हिंसा, महिलाओं के साथ रिश्तों पर भेदभाव आदि संवेदनशील मुद्दों को उजागर किया जाएगा.

Heeriye Song : हैप्पी हार्डी एंड हीर का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

कबीर सिंह के बाद किआरा को मिली एक और रोमांटिक फिल्म, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस