वूमन्स डे पर रिलीज होगी विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी
वूमन्स डे पर रिलीज होगी विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी
Share:

बॉलीवुड में अपने डांस और अपनी एक्टिंग से सभी को आकर्षित करने वाली विद्या बालन जल्द ही फिल्म शकुंतला देवी में नजर आने वाली है जो शकुंतला देवी की बायोपिक है. शकुंतला देवी वहीं हैं जो मानव कंप्यूटर कही जाती थीं. इस फिल्म में विद्या शकुंतला देवी के किरदार को निभाते नजर आएंगी. आपको याद हो कुछ समय पहले ही विद्या ने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था और उस पोस्टर में विद्या बहुत कमाल लग रही थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

वहीं उस पोस्टर में विद्या को देखने के बाद लोग काफी उत्सुक नजर आए थे कि, फिल्म की कहानी कैसी होगी और अब हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. जी हाँ, विद्या ने खुद आज अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट अनॉउंस कर दी है. और उन्होंने यह काम एक वीडियो के जरिए किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में विद्या गणित के जरिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट बताती दिख रही है. वहीं विद्या के इस तरीके को देखकर लोग हैरान है और अंत में खुद विद्या ने बता दिया है कि, उनकी फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली है.

आप जानते ही होंगे कि 8 मई को पूरा देश वुमन्स डे मनाता है ऐसे में इस फिल्म का रिलीज होना भी बहुत शानदार बात है. वहीं विद्या बालन की इस वीडियो से साफ है कि, वह इस वूमन्स डे पर देश की सभी महिलाओं को एक शानदार तोहफा देने वाली हैं और फिल्म में वह सबको यह बताएंगी कि, महिलाओं का दिमाग भी किसी से कम नहीं होता है.

करण जौहर ने खोला राज, इस वजह से वॉरड्रोब में रखते हैं रंगीले और चमकीले पोशाकें

गजरा लगाकर दुल्हन के लुक में बहुत खुबसूरत नजर आईं शिवांगी जोशी

जाट के विरोध के बाद से 'पानीपत' के विवादित हिस्से को काटा गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -