'एक अलबेला' का पहला पोस्टर जारी.....

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री विद्या बालन जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा विद्या ने जिस प्रकार से प्रेग्नेंट महिला बनकर फिल्म 'कहानी' का प्रचार किया था ठीक उसी तरह से वह अब अपनी एक और फिल्म का प्रचार करती हुई हमे नजर आएगी. सूत्र बताते हैं कि मराठी फिल्म 'एक अलबेला' का प्रचार वे गीता बाली के लुक में ही करेंगी। 

फिल्म में वे स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगी. फिल्म भगवान दादा की जिंदगी पर आधारित है. वे भोली सूरत दिल के खोटे गाने को गीता बाली के लुक में प्रमोट करेंगी. फिल्म का 'एक अलबेला' का पहला पोस्टर जारी हो गया है। यह फिल्म 24 जून को रिलीज होगी। विद्या ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं 'एक अलबेला' का पोस्टर जारी करते हुए खुश हो रही हुं।

'एक अलबेला' 24 जून को रिलीज होगी। आला रे आला भगवान आला।' पोस्टर में विद्या मराठी एक्टर मंगेश देसाई के साथ दिख रही हैं। तस्वीर की पृष्ठभूमि में मुंबई के मध्य रेलवे का प्रसिद्ध मुख्यालय छत्रपति शिवाजी टर्मिनस देखा जा सकता है। इसे पहले विक्टोरिया टर्मिनस के रूप में जाना जाता था।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -