विद्या की बात मानी......

May 31 2016 07:05 PM
विद्या की बात मानी......

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री विद्या बालन जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा विद्या ने सबसे पहले उन्होंने 'द डर्टी पिक्चर' की सिल्क स्मिता बनकर फिल्म को प्रमोट किया था और फिर उसके बाद आई उनकी एक और फिल्म जिसका नाम 'कहानी' के प्रचार के लिए भी विद्या ने प्रेग्नेंट महिला बनकर फिल्म का प्रचार किया और उसके बाद 'बॉबी जासूस' में भी उन्होंने कैरेक्टर बनकर ही फिल्म को प्रमोट किया था. अभी सुनने में आया है कि अब विद्या अपनी एक और फिल्म का प्रचार करती हुई हमे नजर आएगी.

सूत्र बताते हैं कि मराठी फिल्म 'एक अलबेला' का प्रचार वे गीता बाली के लुक में ही करेंगी. फिल्म में वे स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगी. फिल्म भगवान दादा की जिंदगी पर आधारित है. वे भोली सूरत दिल के खोटे गाने को गीता बाली के लुक में प्रमोट करेंगी. अभिनेत्री विद्या बालन के लुक्स पर मेक अप आर्टिस्ट विद्याधर भट्टे और डिज़ाइनर सुबर्णा राय चौधरी ने काफी मेहनत की है.

अभिनेत्री विद्या बालन ने इस फिल्म में लता मंगेशकर के गाए गीत 'शाम ढले खिड़की तले' को शामिल करने की गुजारिश की थी. लता ने इस गीत को फिल्म 'अलबेला' में गाया था. विद्या ने बताया कि उनकी इस गाने के बारे में कोई योजना नहीं थी, लेकिन बड़े प्यार से उन्होंने इसे फिल्म में शामिल कर लिया.