जन्मदिन के खास मौके पर सामने आया श्रीदेवी की बायोग्राफी का कवर पेज

जन्मदिन के खास मौके पर सामने आया श्रीदेवी की बायोग्राफी का कवर पेज

आज बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का 56वां जन्मदिन है. इस दिन उनकी बेटियों ने उन्हें याद किया और उनके फैंस भी उन्हें याद कर रहे हैं. इनसे जुड़ी एक खास जानकारी सामने आई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. ये सुनकर आपके लिए ये दिन और भी खास हो जायेगा. खबर यह है कि अब जल्द ही श्रीदेवी की जीवनी जल्दी ही किताब के रूप में सामने आने वाली है. यानि अब उनके बारे में जानी अनजानी बातें आप किताब में पढ़ सकेंगे.

बता दें, उनकी ये किताब की शुरुआत भी हो चुकी है. अभिनेत्री विद्या बालन ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर इस बुक के कवर पेज को लांच किया है और यह बताया है कि यह बुक मशहूर पेंगुइन रैंडम हाउस द्वारा प्रकाशित की जाएगी। यानि विद्या ने भी इस किताब की जानकारी श्रीदेवी के जन्मदिन के खास मौके पर दी है. बता दें, विद्या ने इस बुक का नाम भी अपने पोस्ट के साथ शेयर किया है. "श्रीदेवी: गर्ल वूमेन सुपरस्टार'' की इस बुक को सत्यार्थ नायक लिख रहे हैं. वहीं जानकारी दे दें, इस बुक के पब्लिकेशन ने श्रीदेवी की जीवनी को बुक में उतारने के लिए पहले उनके पति बोनी कपूर से अनुमति ली थी और इसके बाद ही इस बुक पर काम शुरू हुआ. 

इसके बाद ही आज उनके जन्मदिन के मौके पर इसका कवर पेज आउट किया गया है. इसमें श्रीदेवी ब्लैक ऑउटफिट में हैं और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ये तस्वीर भी ब्लैक एंड वाइट है जो बेहद ही सुंदर लग रही है. बताया जा रहा है कि यह बुक अक्टूबर 2019 तक ऑनलाइन साइट्स पर प्री-बुकिंग के लिए तैयार हो जाएगी. वहीं विद्या की फिल्मों की बात करें तो विद्या बालन अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी और तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आने वाली है. 

भाभी श्रीदेवी को याद कर अनिल कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड की इन हिट फिल्मों को ठुकरा चुकी श्रीदेवी, शाहरुख़ के साथ 3 फिल्में