'मिशन मंगल' की रिलीज़ के बाद इस बायोपिक पर काम शुरू करेंगी विद्या
'मिशन मंगल' की रिलीज़ के बाद इस बायोपिक पर काम शुरू करेंगी विद्या
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन साउथ की फिल्म में भी नज़र आने वाली है जिसकी शूटिंग चल रही हैं. इसके अलावा उनके पास कई फिल्में हैं जिनमें वो अहम किरदारों में नज़र आ रही हैं. बता दें, करीब डेढ़ साल के बाद बो हिंदी फिल्म मिशन मंगल फिल्म से वापसी कर रही हैं जो 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है. अब वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए लंदन में जा पहुंची हैं. 

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, विद्या बालन ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह ह्यूमन कंप्यूटर और गणितज्ञ शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) की बायोपिक में लीड रोल में नजर आएंगी. कुछ दिन पहले भी इसके बारे में जानकारी सामने आई थी जिसमें बताया गया है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से बिजी हैं जिसके कारण उन्होंने इसलकी शूटिंग शुरू नहीं हुई थीं. अब मिशन मंगल फिल्म की रिलीज के बाद वह शकुंतला देवी की बाायोपिक की तैयारी शुरू कर देंगी.

विद्या बालन चाहती हैं और उन्होंने फिल्म की टीम से कहा है कि वह स्वतंत्रता दिवस के बाद अगले 15 दिनों तक उन्हें बिल्कुल भी डिस्टर्ब ना करें. वहीं शकुंतला देवी की बायोपिक फिल्म की शूटिंग लंदन में सितंबर के पहले हफ्ते में शुरू होगी. यह फिल्म कई शेड्यूल में पूरी की जाएगी. इसका कुछ हिस्सा लंदन और बाकी हिस्सा मुंबई में शूट किया जाएगा. इस उम्मीद है इस किरदार में विद्या बहुत ही शानदार लगेंगी. इसके अलावा वो Nt रामाराव की बायोपिक में भी नज़र आने वाली हैं.  

आखिर क्यों खुशी से फूले नहीं समा रही भूमि, कहा- 'ये तो किस्मत की बात'

सुषमा स्वराज के निधन पर बोले जॉन अब्राहम, कहा- रोंगटे खड़े कर देने वाली स्पीच आज भी याद है

धारा 370 पर बोले मधुर भंडारकर, लोगों को याद दिलाई जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -