इस मशहूर एक्ट्रेस ने साजिद खान के साथ काम करने से किया साफ़ इंकार
इस मशहूर एक्ट्रेस ने साजिद खान के साथ काम करने से किया साफ़ इंकार
Share:

पिछले कई महीनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में मीटू अभियान की लहर चल रही है. इस लहर ने अब तक कई अभिनेता और फिल्म मेकर्स को अपनी चपेट में लिया है जिनमे से एक हैं डायरेक्टर साजिद खान. जी हाँ.... साजिद पर भी कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री विद्या बालन ने साजिद के बारे में हैरान कर देने वाला बयान दिया है. आपको बता दें विद्या अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ बेबाक बयानों के लिए भी मशहूर रही हैं.

हाल ही में विद्या से एक इंटरव्यू में जब ये पूछा गया कि वह कौन सा निर्देशक है, जिसके साथ वह कभी भी काम नहीं करेंगी? तो इसके जवाब में विद्या ने बिना कुछ सोचे-समझे तपाक से साजिद खान का नाम लिया. इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान विद्या ने साजिद के साथ काम न करने की वजह भी बताई थी. साजिद खान के साथ कभी भी काम न करने की वजह बताते हुए विद्या बालन ने कहा कि, 'साजिद खान महिलाओं कभी भी ठीक तरीके समझ नहीं पाते.'

जानकारी के लिए बता दें भारत में मीटू अभियान की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने की थी और उनके बाद एक-एक कर कई सारी अभिनेत्रियों ने खुद के साथ हुए यौन शोषण के मामले को उजागर किया था. भारत में कई सारी महिलाओं ने अपने साथ हुए शोषण की शिकायतों को जग-जाहिर करना शुरू किया. इसी दौरान कई लड़कियों ने साजिद खान के खिलाफ भी शिकायत की थी. वैसे यौन शोषण का आरोप लगने के बाद से ही निर्देशक साजिद खान बड़े बुरे दिनों से गुजर रहे है. उनपर आरोप लगने के बाद साजिद को फिल्म 'हाउसफुल 4' से भी बाहर कर दिया था. बता दें साजिद और विद्या ने फिल्म हे बेबी ने साथ काम किया था.

Gully Boy Collection : 100 करोड़ के पार पहुंची इस रैपर की कहानी

लाल रंग में कहर ढा रही ऐश्वर्या बच्चन, शेयर की ऐसी फोटो देखते रह जायेंगे आप

Dream Girl : डबल रोल में दिखेंगे आयुष्मान खुराना, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -