OMG....विद्या ने बॉलीवुड की क्वीन कंगना को कहा पागल
OMG....विद्या ने बॉलीवुड की क्वीन कंगना को कहा पागल
Share:

बॉलीवुड में ऐसा बहुत कम होता है की कोई अभिनेत्री किसी दूसरी अभिनेत्री की तारीफ करे. दरअसल बॉलीवुड की उलाला गर्ल विद्या बालन ने बॉलीवुड की क्वीन कंगना की तारीफ की है. दरअसल विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'हमारी अधूरी कहानी' के प्रमोशन को लेकर व्‍यस्‍त है. हाल में उन्‍होंने अपने एक इंटरव्‍यू के दौरान कंगना रनौत की तारीफ करते हुए कहा कि कंगना बिल्‍कुल पागल है, साथ ही वो कमाल की अभिनेत्री है. 'हमारी अधूरी कहानी' में विद्या के अलावा इमरान हाशमी और राजकुमार राव मुख्‍य भूमिका में हैं.

विद्या ने आगे कहा कि 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' में कंगना ने हरियाणवी एथलीट कुसुम सांगवान उर्फ दत्‍तो का किरदार निभाया है, जो तारीफे-काबिल है. आपको बतादे की फिल्‍म 'हमारी अधूरी कहानी' का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं. इस फिल्‍म में विद्या एक फूल बेचनेवाली का किरदार निभा रही है. हाल ही में 'हमारी अधूरी कहानी' की स्पेशल स्‍क्रीनिंग रखी गई थी, फिल्‍म देखने के बाद वहां मौजूद स्‍टार्स ने विद्या बालन की जमकर तारीफ की. वहीं विद्या ने खुद भी कहा कि उन्‍हें भी यह फिल्‍म बहुत पसंद आई.

फिल्‍म के कई गाने रिलीज कर दिये गये हैं जिसे दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है. वही फिल्‍म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. वह इस साल की पहली फिल्‍म है जिसने भारत में सौ करोड़ की कमाई की है. फिल्‍म में कंगना रनौत ने डबल रोल निभाया है. फिल्‍म में कंगना के अलावा आर माधवन, दीपक डोबरियाल, स्वरा भास्कर और जिमी शेरगिल मुख्‍य भूमिका में हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -