क्लिनिक के बाहर नज़र आई विद्या बालन, क्या प्रेग्नेंट हैं ?
क्लिनिक के बाहर नज़र आई विद्या बालन, क्या प्रेग्नेंट हैं ?
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने कई ऐसी फिल्में की हैं जिनसे उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. अपने काम को ये बहुत ही डेडिकेशन के साथ करती हैं जिससे उनकी फिल्में हिट भी होती हैं. कहानी और डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों से इन्होने अपनी जगह बनाई और आज भी इन  फिल्मों के लिए जानी जाती है. इसके बाद बता दें, विद्या ने बिज़नेसमैन सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी कर ली जिसके बाद वो फिल्मों में नहीं आई. लेकिन कुछ समय पहले शादी के बाद 'तुम्हारी सुलु' में दिखाई दी थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था.

खबरें आ रही हैं कि विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं, इसके पहले भी उनकी कुछ तस्वीर सामने आई थी जिस पर कहा जा रहा था कि वो अपने बेबी बम्प को छुपाती हुई दिखाई दे रही हैं. लेकिन फिर से ये खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इसी बीच विद्या भी विद्या बालन को मुंबई में एक क्लीनिक के बाहर देखा गया, बाहर निकलते ही विद्या का सामना मीडिया से हो गया जिससे वो थोड़ा सा घबरा गई. 

जानकारी के लिए बता दें, ये वही क्लिनिक है जहां पर बाकि फ़िल्मी सितारे भी अपनी प्रेगनेंसी या डिलीवरी के लिए आते हैं. विद्या बालन ने मीडिया को देखते ही कह दिया कि वो प्रेग्नेंट नहीं है इसलिए कोई भी अफवाह ना फैलाई जाए. अब वैसे तो कई एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी की बात छुपाती हैं लेकिन बाद में उन्हें बताना ही पड़ता है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

मूवी रिव्यु : दिल जीतने में कामयाब रही देश की 'पलटन'

बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही है यह तलाकशुदा एक्ट्रेस

शादी से पहले दीपिका के अंग प्रदर्शन पर भड़के रणवीर..!!!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -