'मिशन मंगल' के बाद शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी विद्या बालन
'मिशन मंगल' के बाद शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी विद्या बालन
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही दमदार फिल्म मिशन मंगल में इसरो साइंटिस्ट का रोल निभाने के बाद अब विद्या बालन ह्यूमन कंप्यूटर के किरदार में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, जल्द ही आप विद्या बालन को गणित जीनियस शकुंतला देवी की बायोपिक में देखने वाले हैं क्योंकि वह इसपर काम करने जा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस बताया कि ''कैसे वे डायरेक्टर अनु मेनन की फिल्म में ह्यूमन कंप्यूटर का किरदार निभाने के उत्साहित हैं और उसकी तैयारी कर रही हैं.'' जी हाँ, हाल ही में विद्या को लुक टेस्ट के लिए एक ब्राउन रंग की साड़ी और छोटे बॉब कट बालों में देखा गया था और विद्या ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में अपने रोल के बारे में कहा कि ''वे इस रोल को अपनी पहचान देने के लिए बहुत उत्सुक हैं.''

इसी के साथ आगे उन्होंने इस बारे में भी बात की कि कैसे वे इस रोल के लिए परफेक्ट हैं? विद्या ने कहा, "मैं अपने इस रोल में सही दिखने के लिए बॉब कट करवा रही हूं. तो कर्ली बॉब बाल और मेरे क्लासिक साउथ इंडियन चेहरा इस रोल के लिए अच्छा मैच है." इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि शकुंतला देवी की फिल्म विद्या को मिलने वाली पहली बायोपिक नहीं है उन्हें इससे पहले कई ऑफर्स आ चुके हैं. फिलहाल विद्या ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को मंजूरी क्यों दी?

विद्या ने कहा, "मुझे इस फिल्म का विषय उनकी (शकुंतला देवी) मैग्नेटिक पर्सनालिटी और उनकी जिंदगी की वजह से आकर्षक लगा. मैं उनके 20 की उम्र का होने से उनके करियर के अंत तक का किरदार निभाने वाली हूं." आप सभी को बता दें कि विद्या बालन को वीमेन सेंट्रिक फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है और उन्होंने अब तक कई हिट फ़िल्में दी हैं.

रेप का आरोप लेकर परेश रावल के घर पहुंची पुलिस लेकिन...

छिछोरे का एक और ट्रेलर जारी, आपकी कॉलेज मेमोरीज आ जाएगी याद

Collection : अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही अक्षय कुमार की मिशन मंगल, जानें कुल कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -