विद्या ने झटपट हां कर दी......
विद्या ने झटपट हां कर दी......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री विद्या बालन जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा विद्या ने जिस प्रकार से प्रेग्नेंट महिला बनकर फिल्म 'कहानी' में हमे नजर आ चुकी है व अभी कुछ समय पहले ही उनके एक मराठी फिल्म एक अलबेला आई थी. जिसमे की विद्या काफी खूबसूरत नजर आ रही है. बता दे कि विद्या बालन ने भगवान दादा के जीवन पर आधारित फिल्म के लिए मराठी भाषा की बारीकियां जानीं।

उनका मराठी लहज़ा देखकर हाल में उन्हें एक और क्षेत्रीय फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है। जानकारी के अनुसार पिछले दिनों विद्या एक पॉपुलर मराठी टीवी शो के सेट पर गई थीं। वहां मराठी फिल्मों के एक फ़ेमस डायरेक्टर से उनकी मुलाकात हुई। डायरेक्टर ने विद्या के प्रोफेशनलिज़्म, अच्छी एक्टिंग और मराठी 'एक्सेंट' की तारीफ की, वहीं एक और फिल्म में काम करने का ऑफर भी दे दिया।

विद्या ने झटपट हां कर दी और वादा किया कि 'बेगम जान' की शूटिंग खत्म होने के बाद वे फिल्म की नैरेशन मीटिंग में हिस्सा लेंगी। विद्या इस कदर उत्साहित हैं कि अगले दिन फोन करके उन्होंने डायरेक्टर से कन्फर्म भी किया- प्रस्ताव 'सीरियस' है न!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -