सुलु ने कहा, सेक्सी दिखना नहीं सेक्सी होना ज़रूरी है
सुलु ने कहा, सेक्सी दिखना नहीं सेक्सी होना ज़रूरी है
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एंड सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार होने वाली विद्या बालन की आखिरी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' थी, जिसमे उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया था. इस फिल्म की सफलता को लेकर वह बड़ी खुश दिखी. इस फिल्म में विद्या जैसे डेली लाइफ में रहती हैं, उतनी ही नॉर्मल दिखाई दी, जिस्म उन्होंने एक रेडियो जॉकी का किरदार निभाया था. इस फिल्म में वह रेडियो पर नाईट शो होस्ट करती हैं और लोगों के दिलों का हाल जानती हैं. इस फिल्म को पिछले साल 17 नवम्बर को रिलीज़ किया गया था, जिसमे विद्या के साथ मानव कौल मुख्य भूमिका में दिखे थे. 

अपनी फिल्म की इस सफलता के बाद विद्या ने कई सारे इंटरव्यूज दिए. उनमें से एक इंटरव्यू में विद्या ने ऐसा कह दिया, जिससे सुनकर उनकी नॉटी साइड वाली इमेज छलक कर बाहर आ गयी. विद्या ने कहा कि, "डर्टी पिक्चर और तुम्हारी सुलु दोनों की महिला प्रधान फिल्में हैं. डर्टी पिक्चर में सिल्क अपने शरीर का इस्तेमाल पैसा कमाने के लिए करती थी, तो वहीं सुलु में आत्म विश्वास दिखाया गया है."

अपने बयान में विद्या ने आगे कहा कि, "हाल ही रिलीज 'तुम्हरी सुलु' ने लोगों की उस सोच को तोड़ा है जिसमें लोग ये कहते हैं कि वो देर रात नौकरी नहीं कर सकतीं. मेरे लिए सेक्सी होने का मतलब सेक्सी दिखना नहीं बल्कि सेक्सी होना हैं." वहीं इंटरव्यू के आखरी पड़ाव में विद्या का नॉटी साइड सामने आया और उन्होंने कहा कि, "फिल्म में एक सीन है जब सुलु अपने पति से बर्तन धोते हुए सेक्स करने की बात कहती है. मेरे अनुसार उसके ये विचार सेक्सी है. कुछ लोग लुक के आधार पर लोगों को जज करते हैं लेकिन मेरे लिए लुक की बजाय सोच का सेक्सी होना जरूरी हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो क्या विद्या बालन बनेगी देश की प्रधानमंत्री

इस अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट किया विद्या बालन ने

ऐसी रही विद्या की थीम बर्थडे पार्टी, ऐसा रहा स्टार्स का गेटअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -