2 दिसंबर से जुड़ा हुआ है विद्या का यह अहम राज
2 दिसंबर से जुड़ा हुआ है विद्या का यह अहम राज
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभेनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री विद्या बालन जो की अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा सुर्खियों में है. खूबसूरत विद्या बालन जो की अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म कहानी2 को लेकर खासा सुर्खियों में है. अभिनेत्री विद्या बालन जो की देखा जाए तो अपनी फिल्म कहानी2 के पहले डेंगू के रोग से भी गुजर चुकी है. जिसके बाद वह बेड रेस्ट पर अपने घर पर ही आराम कर रही थी तथा पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद ही विद्या बालन ने फिल्म की शूटिंग को शुरू किया था.

2 दिसंबर का दिन अभिनेत्री विद्या बालन के लिए काफी अहम भी है. इसका कारण यह है कि, आज से 5 साल पहले 2 दिसंबर 2011 को उनकी फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ रिलीज हुई थी. फिल्म ने सफलता का स्वाद भी चखा था. अभिनेत्री विद्या बालन को उनकी फिल्म ‘द डर्टी पिक्टर’ में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा जा चूका है.

देखा जाए तो जिस दिन विद्या की फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ रिलीज हुई थी. उसी दिन विद्या की अगली फिल्म कहानी का पहला पोस्टर भी लॉन्च हुआ था. अब वैसे भी विद्या की ‘कहानी-2 – दुर्गा रानी सिंह’ जो की 2 दिसंबर को ही रिलीज होने वाली है तो इसके लिए विद्या काफी खुश है व उन्हें अपनी इस फिल्म से भी काफी आशा बनी हुई है.

जब आलिया संग इश्क़ फरमाते नज़र...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -