बिग बॉस में 'मंजुलिका' की जुगलबन्दी

बिग बॉस10 में अभी वैसे भी सेलिब्रिटीस का आना जाना लगा ही हुआ है व जिस प्रकार से पूर्व में हमे बिग बॉस के घर में सनी लियोनी व और भी बहुत से दिग्गज चेहरे नजर आ चुके है. अब एक बार फिर से बिग बॉस के घर में नए मेहमान का आगमन हुआ है. वह मेहमान है बॉलीवुड की खुबसूरत डर्टी गर्ल विद्या बालन, अभिनेत्री विद्या बालन जो की अपनी फिल्म कहानी2 के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर में आई थी.

देखा जाए तो इस दौरान अभिनेत्री विद्या बालन ने सलमान खान के साथ में काफी मस्ती भी की व साथ ही साथ बिग बॉस के घरवालो में खासकर विवादों में रहने वाले स्वामी ओम व एक और प्रतिभागी मनु पंजाबी को नसीहत भी दे डाली. घर में विद्या ने घरवालो को एक टास्क दिया जिसमे दो टीमें बनाकर इन दोनों ही टीमो को एक दूसरे की नकल करनी थी.

यह तो रही टास्क की बात इस दौरान विद्या के बारे में स्वामी ने कहा कि, 'मैं आपकी एक्टिंग का फैन हूं आज आपके साथ बैठकर मुझे बहुत गर्व हो रहा है. आप कमाल की एक्टिंग करती हैं.' इस पर विद्या ने भी चुटकी लेते हुए कहा 'नहीं स्वामी जी एक्टिंग तो आप कमाल कर रहे हैं. हम आपसे बहुत कुछ सीख रहे हैं.'  इस तरह से विद्या ने घरवालो के साथ ही साथ दर्शको का भी खासा मनोरंजन किया.  

जॉन की 'फोर्स 3' बनाने की तैयारी शुरू
           

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -