टीई3एन को मिस कर रही है विद्या
टीई3एन को मिस कर रही है विद्या
Share:

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक सुजॉय घोष की आने वाली फिल्म ‘टीई3एन’ में अपने किरदार की शूटिंग पूरी कर चुकी अभिनेत्री विद्या बालन यादों में खोई हुई हैं. विद्या बालन ने ट्विटर पर लिखा, ‘टीई3एन’ का मेरा आखिरी दिन, दरअसल आखिरी रात है. इस फिल्म की हर लोकेशन की अपनीही अलग कहानी है जिसे बयां नहीं किया जा सकता है. विद्या ने यहां एक शूटिंग स्थल की तस्वीर भी साझा की. आपको बता दे कि विद्या इससे पहले सुजॉय की फिल्म ‘कहानी’ में काम कर चुकी है.

घोष ने विद्या के ट्वीट पर फिर से ट्वीट किया, ‘वापस आओ, वापस आओ, हमारे पास एक नयी कहानी है. आपको बता दे कि फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे और उन्हें अभी कुछ दिन और शूटिंग करनी है. बच्चन ने लिखा, समय इस काम के आखिर की ओर बढ़ रहा है और मैं वापसी के लक्षण महसूस कर सकता हूं जो करीब दो महीने तक बिना रुके काम करने वाली किसी भी यूनिट पर हावी होते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि यूनिट में सब एक दूसरे को याद दिलाते रहते हैं कि शूटिंग खत्म होने में बस कुछ दिन बचे हैं और हम जल्द ही इस फिल्म का काम पूरा कर लेंगे. फिल्म का निर्देशन रिभू दासगुप्ता ने किया है इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी काम कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -