विद्या बालन है लालची कलाकारा

विद्या बालन है लालची कलाकारा

बॉलीवुड की अभिनेत्री विद्या बालन ने ‘डर्टी पिक्चर’ और ‘कहानी’ जैसी फिल्मों मे काम किया है। इन फिल्मों मे काम करके विद्या ने कहा है कि मैं लालची अभिनेत्री बन गई हूँ और मुझे लालची बनने मे कोई शर्म नहीं है। ‘डर्टी पिक्चर’ और ‘कहानी’ दोनों महिलाओ पर केन्द्रित फिल्मे है। बॉलीवुड मे ऐसी फिल्मे करना विद्या को अच्छा लगता है। 

विद्या ने कहा कि मैं तो एक लालची कलाकारा ही हूँ। मेने लालची होने के साथ अपनी कामयाबी का रास्ता भी खोजा है। ’कहानी’ फिल्म मे मुख्य भूमिका मेरे लिये बहुत मायने रखती है। विद्या की फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' भी बहुत अच्छी थी। यह फिल्म भी महिला केन्द्रित फिल्म है। महिलाओ के साथ जो घरेलू हिंसा होती है उसके ऊपर यह कहानी बनाई गई थी। विद्या ने कहा कि महिलाये अपने वास्तविक जीवन मे इतने अत्याचार क्यों सहती है। इन सब के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। 

विद्या को अपनी तारीफ सुनना पसंद है। विद्या ने कहा कि जो भी महिला केन्द्रित फिल्मे है वे बहुत पैसे कमा के देती है। ऐसी फिल्मे करने के बाद अगर कोई मुझे बोलता है कि विद्या जी आप बहुत विनम्र है तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। आज की हर महिला अपनी शर्तो के हिसाब से जीवन जी रही है। जो हमारे आस पास होता है वही फिल्मों मे भी दिखाया जाता है।