हमारी अधूरी कहानी से सपने होंगे पुरे : विद्या
हमारी अधूरी कहानी से सपने होंगे पुरे : विद्या
Share:

महिला प्रधान फिल्मों की नायिका के रूप में पहचानी जाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन इस समय कई कलाकारों वाली फिल्म में काम करना नहीं चाहतीं. उन्होंने बताया, मैं इस समय कई कलाकारों वाली फिल्म में काम नहीं करना चाहती हूं. मुझे नहीं लगता कि मुझे ऐसी फिल्म करने में मजा आएगा, क्योंकि वहां एक समय पर कई कहानियां एक साथ चलती हैं. विद्या हालांकि पहले 'हे बेबी' और 'भूलभुलैया' जैसी कई कलाकारों वाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

इस समय 'हमारी अधूरी कहानी' के प्रचार में व्यस्त विद्या ने कहा कि वह अभिनेता इमरान हाशमी के साथ काम करने में सहज हैं और सह-कलाकार के तौर पर दोनों एक दूसरे पर भरोसा भी करते हैं. 'द डर्टी पिक्चर' और 'घनचक्कर' में इमरान के साथ काम कर चुकीं विद्या जल्द ही 'हमारी अधूरी कहानी' में उनके साथ फिर पर्दे पर नजर आएंगी. उन्होंने कहा, "एक दूसरे पर हमारा भरोसा तीन फिल्मों में काम करने के बाद और मजबूत हुआ है.

खासकर ऐसी फिल्म करने के बाद जिसके निर्देशक मोहित सूरी हैं. वह अपने कलाकारों को फिल्म के हर दृश्य को महसूस करने पर जोर देते हैं.विद्या ने कहा की फिल्म हमारी अधूरी कहनी एक अधूरे सपने का पूरा होने जैसी है. आपको बता दे की मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इमरान और विद्या के साथ राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -