क्या 'भूल भुलैया 2' का हिस्सा होंगी विद्या बालन?, अदाकारा ने दी जानकारी

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू स्टारर हॉरर- कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर लोग खूब उत्साहित है. इस फिल्म को सभी जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। जी दरअसल यह फिल्म पिछले साल 31 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते ऐसा हो ना सका. अब इस फिल्म को 19 नवंबर 2021 को थियेटर में रिलीज किया जाने वाला है। काफी समय से यह खबरें आ रहीं थी कि विद्या बालन इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाती हुई देखी जा सकती है लेकिन अब इस मामले पर विद्या बालन का रिएक्शन सामने आया है। हाल ही में उन्होंने बताया है कि वह इस फिल्म में हैं या नहीं।

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो, रिलीज होने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' साल 2007 में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया की सीक्वल है। उस दौरान फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में नजर आए थे। इन दोनों के अलावा फिल्म में शाइनी अहूजा, अमीषा पटेल, राजपाल यादव और परेश रावल अहम रोल में थे। ऐसे में अब 'भूल भुलैया 2' के बारे में बात करते हुए विद्या बालन ने कहा, ''मुझे लगता है कि ये कहना ठीक नहीं होगा कि ये मैच करेगी या नहीं। भूल भुलैया बेहतरीन फिल्म थी और मुझे लगता है कि वो भले ही 'भूल भुलैया 2' टाइटल में इस्तेमाल किया गया है, लेकिन दोनों एक दूसरे से पूरी तरह अलग फिल्में है। मैं इसे देखना पसंद करूंगी।'' इसके अलावा फिल्म का हिस्सा होने वाली खबरों को खारिज करते हुए अदाकारा ने कहा कि, ''मैं फिल्म में नहीं हूं। तो मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी।''

आप सभी जानते ही होंगे कि इससे पहले 'भूल भुलैया 2' के डायरेक्टर अनीस बजमी ने यह साफ किया था कि भूल भुलैया 2 का 'भूल भुलैया' फिल्म से कोई कनेक्शन नहीं है। उन्होंने बताया था, इन दोनों ही फिल्मों में कुछ भी कॉमन नहीं होगा। उनके अनुसार पिछली फिल्म की तरह यह साइकोलॉजिकल कहानी नहीं बल्कि भूत की कहानी होगी। इसके अलावा अनीस बजमी ने यह भी बताया था कि इस फिल्म की शुरुआत भी वहां से नहीं होती, जहां पहली फिल्म खत्म हुई थी।

म्यूजिक वीडियो से टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने किया डेब्यू

डॉक्टरों पर हमलों को लेकर CJI ने जताई चिंता, सरकार को भी दिखाया आइना

तीसरी बार माँ बनी लीजा हेडन, दिया बेटी को जन्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -