फिल्म 'शकुंतला देवी' के बाद विद्या बालन को ऑफर हुई यह बड़ी फिल्म
फिल्म 'शकुंतला देवी' के बाद विद्या बालन को ऑफर हुई यह बड़ी फिल्म
Share:

हिंदी सिनेमा जगत में विद्या बालन उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो अपने मजबूत किरदार और अभिनय की कला से इंडस्ट्री के बड़े-बड़े अभिनेताओं को भी टक्कर देती हैं. 'द डर्टी पिक्चर', 'कहानी', 'तुम्हारी सुलु' जैसी महिला आधारित फिल्मों के बाद वह जल्द ही फिल्म 'शकुंतला देवी' में दिखाई देने वाली हैं. इसी बीच विद्या के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है, जिसमें वह एक वन अधिकारी का किरदार निभाते नजर आएंगी. विद्या ने अपने करियर में ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया होगा.  

जानकारी के अनुसार, यह फिल्म अवनी नामक शेरनी पर आधारित होगी. शकुंतला देवी के बाद विद्या इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं. गौरतलब है कि अवनी ने यवतमाल के पंढरकावड़ा इलाके में 13 लोगों को मार डाला था जिसके बाद उच्चतम न्यायालय ने उसे मारने का आदेश दे दिया था. जिसका विरोध भी किया गया था. इस फिल्म में विद्या एक वन अधिकारी की भूमिका निभा सकती हैं.
 
निर्माताओं ने विद्या के साथ शकुंतला देवी की बायोपिक में काम किया है. इसी के बाद उन्होंने विद्या को यह फिल्म ऑफर करि हैं. फिल्म का विषय विद्या को काफी पसंद आया है. उन्होंने इस तरह का किरदार और फिल्म पहले नहीं की है इस वजह से वह इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म की शूटिंग दो महीने बाद से शुरू हो सकती है. गौरतलब है कि इन दिनों विद्या 'शकुंतला देवी' में बिजी चले रही हैं. यह फिल्म इस साल 8 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अपने जन्मदिन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किए अपनी फिल्म शेरशाह के तीन पोस्टर

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर कंगना ने दी प्रतिक्रिया, कहा - 'मैं 'टुकडे टुकडे' गैंग. . . '

तिल के लड्डुओं के साथ शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -