मोटापा के सवाल पर विद्या बालन ने रिपोर्टर को दिया करारा जवाब
मोटापा के सवाल पर विद्या बालन ने रिपोर्टर को दिया करारा जवाब
Share:

विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं, बता दे कि यह फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होने वाली है. अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी विद्या से एक पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछ लिया जो उन्हें शर्मिंदा करने वाला था, लेकिन वो घबराई नहीं और उसे मुंहतोड़ जवाब दिया.

दरअसल पत्रकार ने विद्या से पूछा कि क्या वो वजन घटाने के बारे में सोच रही हैं. इस सवाल को उस पत्रकार ने उन एक्ट्रेसेज के साथ जोड़ दिया जो महिला-केंद्रित फिल्में कर रही हैं. पत्रकार ने कहा- आपको महिला केंद्रित फिल्में करने के लिए जाना जाता है, तो क्या आप कर रही हैं या कुछ वजन को घटाने के बारे में सोच रही हैं. यह सुनकर एक्ट्रेस घबरा गईं और उन्होंने उस पत्रकार से वजन घटाने और महिला केंद्रित भूमिक निभाने के बीच परस्पर संबंध पूछा.

इसके जवाब में पत्रकार ने कहा- क्या आप भविष्य में और ग्लैमरस रोल पाने के बारे में सोच रही हैं, इसके जवाब में विद्या ने कहा कि मैं जैसी हूं उससे और जिस तरह की फिल्में कर रही हूं उससे काफी खुश हूं, लेकिन मेरी आशा रहेगी कि आप जैसे लोगों का नजरिया बदल जाए तो अच्छा होगा.

ये भी पढ़े

3 कमरे के फ्लैट में रहते थे शाहरुख खान, अब है कई शानदार बंगले

'पद्मावती' को लेकर महिला आयोग ने सेंसर बोर्ड को लिखी चिट्ठी

काजोल मेरे जीवन का खास हिस्सा है- करण जौहर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -