ऑस्कर की तरफ से मिला विद्या बालन, एकता और शोभा कपूर को न्योता

दुनियाभर में फिल्मों के सबसे बड़े अवॉर्ड्स माने जाने वाले ऑस्कर्स की गवर्निंग बॉडी द अकैडेमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स ऐंड साइंसेज ने इस साल 395 फिल्म इंडस्ट्री की पर्सनैलिटीज को वोटिंग के लिए शामिल किया है। मिली जानकारी के तहत इन 395 नामों में बॉलीवुड के केवल तीन नाम शामिल है। वह दो नाम विद्या बालन और एकता कपूर, शोभा कपूर के है। मिली जानकारी के तहत इस लिस्ट की अन्य मशहूर पर्सनैलिटीज में रॉबर्ट पैटिसन, लावेरने कॉक्स, वैनिसा किर्बी, स्टीवेन यून जैसे लोग शामिल हैं।

विद्या बालन के बारे में बात करें तो वह बीते दिनों ही फिल्म 'शेरनी' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके किरदार और उनके काम को काफी सराहना मिली थी। वैसे विद्या ने इससे पहले परिणीता, भूल भुलैया, इश्किया, द डर्टी पिक्चर, कहानी, बेगम जान, तुम्हारी सुलु और शकुंतला देवी जैसी फिल्मों में काम किया है और इन सभी फिल्मों के लिए उनकी काफी तारीफ हुई है। विद्या बालन जल्द ही अपनी नयी फिल्म का भी एलान करने वाली हैं। बात करें एकता कपूर और शोभा कपूर के बारे में तो दोनों ही बॉलीवुड और टीवी जगत की सबसे बड़ी प्रड्यूसर्स में एक मानी जाती हैं।

जी दरअसल इन दोनों ने द डर्टी पिक्चर, ड्रीम गर्ल, वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई, उड़ता पंजाब जैसी कई सुपरहिट फिल्में प्रोड्यूस की हैं। वैसे एकता अपनी वेब सीरीज के लिए भी मशहूर हैं और इनके चलते वह कई बार चर्चाओं में रहीं हैं। एकता कपूर मशहूर अभिनेता जीतेन्द्र कपूर की बेटी हैं और आज इंडस्ट्री का बहुत मशहूर नाम भी है।

लद्दाख में मिले कोरोना के 17 नए मरीज, बीते 24 घंटों में कोई मौत नहीं

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने बिखेरी अपनी जुल्फें, दीवाने हुए फैंस

चमचमाती कार की मालकिन बनी 'अनुपमा', तस्वीरें शेयर कर रुपाली गांगुली ने जाहिर की ख़ुशी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -