'डर्टी पिक्चर' ने हमेशा के लिए बदल दी इस एक्ट्रेस की जिंदगी
'डर्टी पिक्चर' ने हमेशा के लिए बदल दी इस एक्ट्रेस की जिंदगी
Share:

बॉलीवुड की डर्टी गर्ल यानि विद्या बालन ने फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में अपने सेक्सी फिगर से पारंपरिक बॉलीवुड हीरोइन के लुक के चलन को तोड़ दिया था. आपको बता दें इस फिल्म को आए हुए सात साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में विद्या भावुक हो गईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक हृदयस्पर्शी पोस्ट लिखा. इस पोस्ट के जरिए विद्या ने कहा कि फिल्म ने हमेशा के लिए उनकी जिंदगी बदल दी.

आपको बता दें विद्या ने इस फिल्म में अडल्ट फिल्म स्टार सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था. इस बारे में विद्या बालन ने कहा, 'सात साल पहले दो दिसंबर, 2011, को द 'डर्टी पिक्चर रिलीज हुई थी और इसने हमेशा के लिए मेरी जिंदगी बदल दी.' विद्या ने आगे कहा कि, ' जब भी लोग मुझसे पूछते हैं कि आपने यह कैसे किया, तो मुझे नहीं पता होता कि मैं क्या कहूं. शायद इसलिए, क्योंकि मिलन ने इसे मेरे लिए आसान बना दिया था..उन्होंने मुझे इससे बाहर निकाला और मैं बस यही चाहती थी कि सिल्क के साथ 'न्याय' करूं और जो विश्वास एकता कपूर (निर्माता) और मिलन ने मुझमें दिखाया है, उसपर खरी उतरूं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

उन्होंने इस दौरान 'पंछी की तरह आजाद महसूस' कराने के लिए मिलन का धन्यवाद किया था. इसके साथ ही विद्या ने 1990 के हिट सिटकॉम 'हम पांच' और फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में उन्हें काम करने का अवसर देने के लिए एकता कपूर को भी धन्यवाद दिया.

Simmba : अब फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता, ये सुपरस्टार भी शामिल

इन महिलाओं के बाल देखकर आपको भी होगी जलन, इस तरह लगाती है उम्र का पता

Video : 20 साल बाद अपने इस सुपरहिट गाने पर सलमान ने किया डांस, हैरान रह गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -