अमिताभ की जासूसी करना चाहती है विद्या, बोली मेरे अंदर इसका कीड़ा...'
अमिताभ की जासूसी करना चाहती है विद्या, बोली मेरे अंदर इसका कीड़ा...'
Share:

'बॉबी जासूस' की एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने रेडिया शो 'धुन बदल के तो देखो' पर हाल ही में कई तरह की तों का खुलासा किया है. यहां उन्होंने असल जिंदगी में लोगों पर नजर रखने की अपनी आदत के बारे में भी बताया. वहीं अगर विद्या को जासूस ही बना दिया जाए तो उनका कहना है कि वो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पर नजर रखना पसंद करेंगी. 

आईएएनएस की खबर की माने तो असल जिंदगी में आप किस की जासूसी करना चाहेंगी यह सवाल पूछे जाने परविद्या ने कहा कि- ''अमिताभ बच्चन. मैं अमिताभ बच्चन की जासूसी करना चाहूंगी क्योंकि उनके विचार और उनकी भावनाएं उनके भाव से कभी नहीं झलकती और उनका चेहरा भी काफी गंभीर है, जिसे पढ़ पाना काफी मुश्किल है. वो कैमरा फेस करते हुए अलग तरह के होते हैं."

विद्या बालन ने इस दौरान हिंदी सिनेमा की पहले महिला सुपरस्टार कही जाने वाली दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को अपनी आदर्श बताया. मुझे कभी किसी पर नजर रखने की जरूरत नहीं पड़ी, लेकिन मैं सभी के बारे में सब कुछ जानना चाहूंगी. मेरे अंदर इसका कीड़ा है. मुझे लोगों को जानना काफी पसंद है. वहीं विद्या के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो वह इस समय पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की बयोपिक वेब सीरीज में नजर आएगी. इससे पहले उन्हें तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने यह कहकर इंकार कर दिया कि वह उनके रोल के साथ न्याय नहीं कर सकेंगी. 

भरी गर्मी में मानुषी ने पहने ऐसे कपड़े, नए फोटोशूट से चढ़ा इंटरनेट का पारा

छलका आयुष्मान का दर्द, शरीर की इस खास चीज के कारण नहीं मिलता था काम

अब रोड ट्रिप का मजा लेंगे नवाज, साइन की Dusty To Meet Rusty

...तो इंदिरा गांधी बनने के लिए जयललिता नहीं बन सकी विद्या, जानिए क्या है माजरा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -