विद्या बालन के कलेक्शन में शामिल हुई ये नई कार, जानिए खासियत
विद्या बालन के कलेक्शन में शामिल हुई ये नई कार, जानिए खासियत
Share:

बॉलीवुड सितारों के लिए साल 2019 बेहद लकी रहा है. बॉलीवुड में इस साल मे अभी तक  कई शानदार कारें आ चुकी हैं. सबसे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पहले नई रेंज रोवर खरीदी, जिसके बाद सलमान खान, कैटरीना कैफ और उसके बाद संजय दत्त ने नई एसयूवी खरीदी. वहीं अब इस फेहरिस्त में विद्या बालन भी शामिल हो गई हैं. नई मर्सिडीज कार उन्होंने हाल ही में खरीदी है. आइये जानते है इस लग्जरी कार की अन्य विशेषताओ को

Triomph scambler 1200 बाइक है दमदार, लॉन्च डेट का हुआ खुलासा

मर्सिडीज बेंज ई-क्लास अभिनेत्री विद्या बालन ने हाल ही में खरीदी है. हालांकि उनके परिवार के पास पहले ही मर्सिडीज की कारें हैं, जिसमें ई-क्लास भी शामिल है. भारत में मर्सिडीज बेंज की एक्स-शोरूम कीमत 59.12 लाख रुपये से शुरू है, जबकि टॉप वेरियंट की कीमत 73.21 लाख रुपये है.विद्या बालन ने कार खऱीदने के बाद अपने माता-पिता के साथ फोटोग्राफ शेयर की. मर्सिडीज बेंज ई-क्लास सेडान सी-क्लास और एस-क्लास के बीच की कार है.

TVS के इस स्कूटर के यूजर है दीवाने, सेल में लगातार बना रही रिकॉर्ड 

इस कार मे कम पावर वाले इंजन भी आते हैं. इसमें 2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 2 लीटर डीजल इंजन और 3.0 लीटर डीजल इंजन भी आता है. वहीं E350d में टर्बो-डीजल इंजन मिलता है, जो 258 बीएचपी की पावर और 620 एनएम का टॉर्क देता है. जबकि 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन 238 बीएचपी की पावर और 300 एनएम का टॉर्क देता है. 9 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ दोनों ही वैरियंट आते हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि ​बीते दिनो महानायक अमिताभ बच्चन ने भी नई कार की खरीदी की है. 

बर्थडे स्पेशल : सचिन तेंदुलकर के गैराज मे कई लग्जरी कार है शामिल

आख़िरकार भारत में 2019 Triumph Speed Twin हुई प्रदर्शित, जानिए कीमत

Revolt electric motorcycle जल्द होगी लॉन्च, जानिए फीचर    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -